त्रिपुराः आज वामपंथियों के गढ़ में गरजेंगे बीजेपी के फायर ब्रांड योगी

Daily news network Posted: 2018-02-12 09:46:52 IST Updated: 2018-02-12 09:46:52 IST
त्रिपुराः आज वामपंथियों के गढ़ में गरजेंगे बीजेपी के फायर ब्रांड योगी
  • त्रिपुरा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के इरादे से बीजेपी के फायर ब्रांड उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बदले कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को त्रिपुरा जाएंगे।

त्रिपुरा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के इरादे से बीजेपी के फायर ब्रांड उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बदले कार्यक्रम के अनुसार  सोमवार को त्रिपुरा जाएंगे।


सोमवार और मंगलवार को योगी यहां रोड शो, रथयात्रा और जनसभाएं करेंगे। वे दोनों दिन अपना चुनावी अभियान शुरू करने के पहले वह मंदिरों में पूजा-अर्चना भी करेंगे। कुल मिलाकर योगी वहां सात जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

मालूम हो कि त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए 18 फरवरी को मतदान होना है। नतीजे तीन मार्च को आएंगे।


त्रिपुरा में पिछले तीन दशक से वामपंथी सत्ता पर काबिज हैं। भाजपा को इस बार त्रिपुरा विधानसभा चुनाव से काफी उम्मीदें हैं। यही वजह है कि चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के सारे दिग्गज त्रिपुरा जा चुके हैं।

मुख्यमंत्री सोमवार को सुबह लखनऊ से अगरतला के लिए रवाना होंगे। वहां वह धर्मनगर स्थित गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद धर्मनगर से जुबराजनगर तक रोड शो करेंगे।


इस दौरान जुबराजनगर, कंचनपुर और कमलपुर में उनकी जनसभाएं होंगी। योगी मुजलिशपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद मुजलिशपुर से खेयरपुर तक आयोजित रथयात्रा के कार्यक्रम में भाग लेंगे। खेयरपुर में उनकी जनसभा भी होगी। अगरतला के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार को गोमती जिले के प्रसिद्ध माताबाड़ी (त्रिपुरा सुंदरी) मंदिर में शीष नवाएंगे।

इसके बाद माताबाड़ी, दक्षिण पिलक जिले के सबरूम और उनाकोटी के पबिचेरा में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री को पहले 11 और 12 फरवरी को त्रिपुरा में रहना था। बाद में 13 फरवरी को जाने का कार्यक्रम तय हुआ, पर अब वह 12 और 13 फरवरी को वहां होंगे।