रात को सोने गयी थी लड़की, सुबह पंखे से लटकता मिला शव

Daily news network Posted: 2017-12-06 09:57:40 IST Updated: 2017-12-06 09:57:40 IST
रात को सोने गयी थी लड़की, सुबह पंखे से लटकता मिला शव
  • रात को भाई के साथ अच्छे से खाना खा कर सोने गयी थी लड़की लेकिन सुबह पंखे से लटकता मिला उसका शव जिसके कारण इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है.

अगरतला

रात को भाई के साथ अच्छे से खाना खा कर सोने गयी थी लड़की लेकिन सुबह पंखे से लटकता मिला उसका शव जिसके कारण इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. घटना रेमनगर के सुद्धोवाला की है जहां एग्रीकल्चर से बीएससी कर रही छात्रा ने खुदकुशी कर ली है।


छात्रा मूलरूप से मिजोरम की रहने वाली छात्रा यहां बीएफआइटी की स्टूडेंट थी। पुलिस के मुताबिक इधर कुछ दिनों से वह किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।


जानकारी के मुताबिक एचलाल नून किमि (24) पुत्री एचजुदीन लियाना निवासी मकान नंबर-71 हरमन विलेज ओजोल चंपाई मिजोरम प्रेमनगर के सुद्धोवाला में किराए पर कमरा लेकर रहती थी। सोमवार रात आठ बजे तक पड़ोस में रहने वाला उसका चचेरा भाई उसके साथ मौजूद था, लेकिन इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। मंगलवार सुबह देर तक वह नहीं उठी तो उसका चचेरा भाई उसे जगाने पहुंचा, लेकिन काफी बुलाने पर कमरे से आवाज नहीं आई। इसके बाद उसका भाई कॉलेज चला गया। दोपहर बाद वह लौटा तो भी किमि का कमरा अंदर से बंद था। कई बार आवाज लगाने और मोबाइल पर फोन रिसीव न होने पर उसने अन्य दोस्तों को बुला लिया। इसके बाद दरवाजा तोड़ कर देखा तो किमि पंखे से बंधी नायलॉन की रस्सी से लटक रही थी। दोस्तों ने उसे नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।


सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कमरे की तलाशी ली, लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी ने बताया कि परिजनों से बात हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इसके साथ ही पुलिस जांच में भी जुट गयी है।