असम : केएसी चुनाव की मतगणना 22 को

Daily news network Posted: 2017-06-19 10:44:44 IST Updated: 2017-06-19 10:45:18 IST
असम : केएसी चुनाव की मतगणना 22 को
  • कार्बी आंग्लोंग स्वायत्तशासी परिषद चुनाव की मतगणना 22 जून को होगी

ASSAM

गुवाहाटी । कार्बी आंग्लोंग स्वायत्तशासी परिषद चुनाव की मतगणना 22 जून को होगी । राज्य चुनाव आयुक्त एचएन दास ने रविवार को बताया कि मतगणना के लिए पूरी तैयारियां कर ली गई है और मतपेटियों की सीसीटीवी की निगरानी में तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखा गया है, जहां किसी तरह की गड़बड़ी की कोई आशंका नहीं है।

यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में श्री दास ने बताया कि मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू होगी । जिसके लिए तीन केंद्र बनाए गए है। राज्य चुनाव अधिकारी ने शांतिपूर्ण मतदान के  लिए कार्बी आंग्लोंग  स्वायत्तशासी परिषद इलाके के लोगों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते  हुए कहा कि बारिश  के मौसम के बीच  रिकार्ड तोड़ मतदान लोकतंत्र के प्रति आस्था का परिचायक है । उन्होंने बताया कि चुनाव पर्यवेक्षकों ने चुनाव आचार संहिता  के कुल 67 मामले दर्ज किए जो मामूली थे और उन्हें स्थानीय स्तर

 

पर निपटारा का दिया गया। दास ने  चुनाव कर्मियों और अधिकरियों के प्रति  आभार प्रकट करते हुए कहा कि असहज अवस्था के बीच चुनाव कार्य में लगें अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपनी डयूटी निभाई और कई  लोगों ने नदी तैर कर  मतपेटियां निश्चित स्थानों पर पहुंचाने का कार्य किया।