CPM उम्मीदवार की हार्ट अटैक से मौत,चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी हालत

Daily news network Posted: 2018-02-13 18:07:52 IST Updated: 2018-02-13 18:07:52 IST
CPM उम्मीदवार की हार्ट अटैक से मौत,चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी हालत
  • त्रिपुरा में माकपा को करारा झटका लगा है क्योंकि सत्तारूढ़ माकपा के चरिलम विधानसभा से उम्मीदवार रामेंद्र नारायण देबबर्मा की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

अगरतला

त्रिपुरा में माकपा को करारा झटका लगा है क्योंकि सत्तारूढ़ माकपा के चरिलम विधानसभा से उम्मीदवार रामेंद्र नारायण देबबर्मा की हार्ट अटैक से मौत हो गई। माकपा राज्य इकाई के सचिव बिजन धर ने यह जानकारी दी।


त्रिपुरा में 60 विधानसभा सीटों के लिए 18 फरवरी को चुनाव होने हैं। देबबर्मा 63 साल के थे और उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा है। वह विधायक थे और उन्होंने साल 2013 में इसी विधानसभा क्षेत्र से माकपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था।


माकपा के सिपाहीजाला जिला कमेटी के सदस्य संतोष बिश्वास ने बताया कि देबबर्मा सुबह अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे तभी उन्हें कुछ दर्द महसूस हुआ। उन्हें बिशालगढ़ अस्पताल में ले जाया गया था। बिश्वास ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें गोविंद बल्लभ पंत अस्पताल रिफर कर दिया जहां चेकअप के दौरान उनकी मौत हो गई।


आपको बता दें कि रविवार को बीजेपी ने आरोप लगाया था कि उनकी पार्टी के एक युवा नेता और नौ कार्यकर्ताओं पर सीपीएम समर्थकों ने लाठी और बम से रानीरबाजार में हमला किया।


बीजेपी राज्य इकाई अध्यक्ष बिप्लब कुमार देब ने बताया कि मजलीसपुर विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार सुशांत चौधरी सहित 10 लोग हमले में घायल हो गए। सीपीएम ने हालांकि इस आरोप से इंकार करते हुए कहा है कि बीजेपी ने ही हमला किया था और इस हमले में घायल हुए एक सीपीएम कार्यकर्ता का इलाज भी चल रहा है।