पेपर मिल में फिर करोड़ो की चोरी, पुलिस ने चुप्पी साधी

Daily news network Posted: 2017-11-15 16:19:33 IST Updated: 2017-11-15 16:19:33 IST
पेपर मिल में फिर करोड़ो की चोरी, पुलिस ने चुप्पी साधी
  • मोरीगांब जिले के जागीरोड़ स्थित हिंदुस्तान कागज़ निगम तथा नगांव पेपर मिल विगत कई महीनों से बंदहै, जिसके कारण आजकल चोरों की नजर पर है। जानकारी के मुताबिक अब तक चोरों ने तीन बार मिल के अंदर घुसकर कीमती चीजें चुराई जिससे मिल के आवासीय इलाके में रह रही जनता के मन में आतंक का माहौल है।

असम

जागीरोड़ । मोरीगांब जिले के जागीरोड़ स्थित हिंदुस्तान कागज़ निगम तथा नगांव पेपर मिल विगत कई महीनों से  बंदहै, जिसके कारण आजकल चोरों की नजर पर है। जानकारी के मुताबिक अब तक चोरों ने तीन बार मिल के अंदर घुसकर कीमती चीजें चुराई  जिससे मिल के आवासीय इलाके में रह रही जनता के मन में आतंक का माहौल है। 




खासकर कागज मिल के आवासीय इलाके स्थित विद्युत विभाग और आवासीय सिविल अनुरक्षण विभाग में दो बार चोरी हो चुकी है। परंतु गत 1 नवंबर को पुन: उक्त विभाग में चोरी हुई। चोरों ने दोनों कार्यालयों में ताला तोड़कर बैटरी के साथ पानी आपूर्ति में सहायक करोडों की संपत्ति चुरा ली। उल्लेखनीय है कि चोरी होने की जानकारी चारो ओर फैलने के बाद भी अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे । 



इसको  लेकर जागीरोंड थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है, परंतु समाचार लिखे जाने तक पुलिस किसी को पकड़ने में सफल नहीं हो सकी है। जनता का मानना है कि अगर इस प्रकार दिन-व -दिन सामान चुराए गए तो एक दिन जागीरोड़ पेपर मिल का नामोनिशान मिट जाएगा ।