गर्लफ्रेंड के अंडरवियर में डाली दुनिया की सबसे तीखी मिर्च

Daily news network Posted: 2017-04-21 18:16:46 IST Updated: 2017-04-21 18:19:24 IST
गर्लफ्रेंड के अंडरवियर में डाली दुनिया की सबसे तीखी मिर्च
  • ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बहुत बेहूदा मजाक किया। ब्वॉयफ्रेंड ने जॉगिंग पर जाने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवेयर में दुनिया की सबसे तीखी मिर्च का स्प्रे कर दिया।

बॉस्टन। ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बहुत बेहूदा मजाक किया। ब्वॉयफ्रेंड ने जॉगिंग पर जाने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवेयर में दुनिया की सबसे तीखी मिर्च का स्प्रे कर दिया। इसके बाद लड़की के लिए स्थिति को संभालना मुश्किल हो गया। बॉस्टन के रहने वाले रयान हैमिल्टन नाम के युवक ने यह मजाक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किया और उसका वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड कर दिया। 


वीडियो में हैमिल्टन ने पहले बताया कि दुनिया की सबसे तीखी मिर्च कैसे काम करती है और मिर्च का स्प्रे वह अपनी गर्लफ्रेंड के अंडरवेयर में छिड़क देता है। इस दौरान हैमिल्टन इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो बनाता है। जिसके बाद दोनों जॉगिंग करने जाते हैं। हैमिल्टन की गर्लफ्रेंड करीब आधा लैप दौड़ती है लेकिन उसके बाद असहज होने लगती है लेकिन स्थिति उनके नियंत्रण में नहीं रहती तो वे घर की तरफ दौड़ती है और अपनी पैंट में बादाम का दूध डालती है। 


वीडियो में मिर्च के स्प्रे को हैमिल्टन शैतान का रक्त बताया है और कहता है,अगर आपको यह अब भी खतरनाक नहीं लगता है तो मैं बता दूं कि इस तेल में 8 लाख स्कॉविल हीट यूनिट है,जो इसे दुनिया का सबसे तीखा पदार्थ बनाते हैं। जैलिपिनो मिर्च में करीब 1000 स्कॉविल हीट यूनिट होती है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हैमिल्टन की गर्लफ्रेंड को इस मजाक की वजह से कितना परेशान होना पड़ा होगा। 



हैमिल्टन की गर्लफ्रेंड जेन कुछ ही मिनट तक वह सहन कर पाई,उसके बाद हैमिल्टन ने जेन को बता दिया कि उसने उसके साथ एक मजाक किया है। इसके बाद जेन दौड़ते हुए घर गई और रेफ्रिजरेटर में रखी बादाम के दूध की बोतल अपनी पैंट में डाल देती है।