बाढ़ से दूसरे दिन भी दिनजान चाय बागान का काम बंद

Daily news network Posted: 2017-08-13 16:51:48 IST Updated: 2017-08-13 16:51:48 IST
बाढ़ से दूसरे दिन भी दिनजान चाय बागान का काम बंद
  • मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के गृह क्षेत्र में बाढ़ से ग्रामीण और चाय श्रमिक खासे परेशान हैं। शनिवार को दूसरे दिन भी दिनजात चाय बागान का काम काज ठप रहा।

दिनजान।

मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के गृह क्षेत्र में बाढ़ से ग्रामीण और चाय श्रमिक खासे परेशान हैं। शनिवार को दूसरे दिन भी दिनजात चाय बागान का काम काज ठप रहा।



वहीं चाय बागान व स्थानीय युवकों के सौजन्य से शुक्रवार को बाढ़ ग्रस्त श्रमिकों के बीच खिचड़ी वितरण किया गया। वर्षों पुरानी सड़क तामुली आली पथ दिनजात पुल सड़क पर हर वर्ष बाढ़ के समय कई फुट पानी भर जाते हैं।



इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। स्थानीय लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि वर्षों कांग्रेस ने अपना शासन चलाया फिर भी समस्या जस की तस है। चाय श्रमिक ही नहीं, आम जनता ने भी मुख्यमंत्री सोनोवाल पर भरोसा जताया है कि वे दिनजान से गुईजान को जोड़ने वाली सड़क को ऊंची कर बाढ़ के समय होने वाली आवाजाही की समस्या से निजात दिलाएंगे।



दूसरी तरफ ब्रह्मपुत्र के जलस्तर में ज्यादा कमी नहीं होने से बाढ़ प्रभावित ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ बाढ़ के कारण अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित जगह जाने को मजबूर है वहीं बाढ़ मे कई पालतु जानवर भी बह गए हैं।