अखिल को रिहा करो , नहीं तो होगा आंदोलन

Daily news network Posted: 2017-09-15 17:17:22 IST Updated: 2017-09-15 17:19:51 IST
अखिल को रिहा करो , नहीं तो होगा आंदोलन
  • कृषक मुक्ति संग्राम समिति के नेता अखिल गोगई की गिऱफ्तारी के विरोध में दरंग जिला समिति के तत्वाधान में आज धुला थाना के फकिरपारा चौक में राष्ट्रीय राजमार्ग 15 पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

असम

मंगलदै । कृषक मुक्ति संग्राम समिति के नेता अखिल गोगई की गिऱफ्तारी के विरोध में दरंग जिला समिति के तत्वाधान में आज धुला थाना के फकिरपारा चौक में राष्ट्रीय राजमार्ग 15 पर विरोध प्रदर्शन किया गया। राजमार्ग पैर टॉयर जलाकर और सरकार विरोधी नारों के साथ अपना विरोध प्रदर्शन किया। 


इस अवसर पर सोनोवाल सरकार को तानाशाह सरकार की संज्ञा देते हुए समिति ने दरंग जिला अध्य्क्ष राजेन बरुवा ने कहा की सरकार राज्य में अवैध बंग्लादेशियों का धर्म के नाम पर संस्थापन करना चाहती है।  इसका अखिल गोगाई हमेशा विरोध करते आए है। 

Image - Akhil Gogoi. Credit: PTI


उन्होंने कहा की राज्य के सबसे प्रभावशाली मंत्री हिमंत विश्व शर्मा के कथित भ्रष्टाचार के बारे में बड़ा खुलासा करने वाले थे और मात्र उनकी आवाज़ को दबाने के लिए उसे खुंखार अपराधी की तरह रात में गिरफ्तार किया गया। उन पर देशद्रोह का आरोप लगाते हुए थाने के लॉकअप में बंद कर दिया। 



आंदोलनकारियों ने अखिल गोगाई को बिना शर्त रिहाई की मांग की है।  साथ में चेतावनी भी दी है अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो राज्य की सड़कों पर आंदोलन किया जाएगा।