आमपाति में मुकुल संगमा के खिलाफ एनपीपी प्रत्याशी को लेकर संशय

Daily news network Posted: 2017-11-13 14:31:06 IST Updated: 2017-11-13 14:31:06 IST
आमपाति में मुकुल संगमा के खिलाफ एनपीपी प्रत्याशी को लेकर संशय
  • मुख्यमंत्री डॉ. मुकुल संगमा के खिलाफ विपक्षी दल नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) का कोई प्रत्याशी उतरेगा कि नहीं, इसे लेकर संदेह बरकरार है।

शिलोंग।

मुख्यमंत्री डॉ. मुकुल संगमा के खिलाफ विपक्षी दल नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) का कोई प्रत्याशी उतरेगा कि नहीं, इसे लेकर संदेह बरकरार है। संगमा गारो पहाड़ के आमपाति से प्रतिनिधित्व करते हैं। अगले साल मेघालय विधानसभा चुनाव है और एनपीपी ने अभी तक खुलासा नहीं किया है कि संगमा को उनकी ही सीट से हराने के लिए कोई उम्मीदवार मैदान में उतार रही है या नहीं।


एनपीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कॉनरेड संगमा ने इस पर अब तक चुप्पी बनाए रखी है। बताया जा रहा है कि किसी ने टिकट के लिए आवेदन भी नहीं किया है। यदि एनपीपी अपना कोई उम्मीदवार यहां नहीं उतारती है तो इस स्थिति में वह किसी अन्य दल के प्रत्याशी को समर्थन देंगे या नहीं यह भी साफ नहीं किया गया है।


फिलहाल एनपीपी के प्रदेश अध्यक्ष डब्ल्यूआर खारखुली ने यह जरूर कहा था कि उचित समय आने पर सब कुछ पता चल जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री संगमा का अगले चुनाव में दो सीटों पर भाग्य आजमाने की खबर है। आमपाति के अलावा सोग्यक से भी वे चुनाव लड़ सकते हैं। मौजूदा समय में सोंग्यक सीट एनपीपी के कब्जे में है। यहां एनपीपी के निहिम डी शिरा विधायक हैं।