असम के कैबिनेट मंत्री के भाई की मौत, भिलाई स्टील प्लांट के एजीएम थे शर्मा

Daily news network Posted: 2017-08-13 11:04:52 IST Updated: 2017-08-13 11:04:52 IST
असम के कैबिनेट मंत्री के भाई की मौत, भिलाई स्टील प्लांट के एजीएम थे शर्मा
  • असम के वित्त और वनमंत्री हिमंता बिश्व शर्मा के छोटे भाई पीबी बिश्वशर्मा का हार्टअटैक आने से निधन हो गया

नई दिल्ली।

असम के वित्त और वनमंत्री हिमंता बिश्व शर्मा के छोटे भाई पीबी बिश्वशर्मा का हार्टअटैक आने से निधन हो गया। वे छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में स्थित भिलाई स्टील प्लांट में सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) के पद पर तैनात थे। 


पीबी विश्वशर्मा गुरुवार शाम अपने 4 वर्षीय बच्चे के लिए स्कूल की किताबें खरीदकर घर पहुंचे और कुर्सी पर बैठे ही थे कि उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। उन्हें तत्काल भिलाई के सेक्टर 9 अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में जुट गई। घटना की जानकारी जैसे ही राजनीतिक दलों और प्रशासन के लोगों को लगी, अस्पताल में उनका हाल जानने वालों का तांता लग गया।


दुर्ग कलेक्टर उमेश अग्रवाल ने खुद अस्पताल पहुंचकर पूरी स्थिति का जायजा लिया। सीएम रमन सिंह ने कलेक्टर से फोन पर बात कर जानकारी ली और निर्देश दिए। उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह पीबी शर्मा का निधन हो गया। असम के मंत्री व पीबी विश्वशर्मा के बड़े भाई हिमंता विश्वशर्मा खबर मिलने पर चार्टर प्लेन से रायपुर और उसके बाद सड़क मार्ग से भिलाई अस्पताल पहुंचे। वे अपने भाई की पार्थिव देह को असम ले गए, जहां शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।