Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, तीन आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका

Patrika news network Posted: 2017-03-09 11:09:01 IST Updated: 2017-03-09 11:09:01 IST
दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, तीन आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका
  • दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष आपरेशन समूह ने पुलवामा के पडगामपोरा में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

श्रीनगर।

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गया। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष आपरेशन समूह ने पुलवामा के पडगामपोरा में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

जब सुरक्षा बल गांव के एक खास इलाके की ओर बढ़े जहां एक घर में आतंकवादी छिपे हुए थे तो आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 

इस बीच स्थानीय लोग मुठभेड़ स्थल के पास सड़कों पर उतर आए और सुरक्षा बलों पर पथराव शुरू कर दिया। आतंकवादियों के खिलाफ अभियान को बाधित करने का प्रयास और पथराव कर रहे लोगों पर नियंत्रण पाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। विस्तृत विवरण की प्रतिक्षा है।