भले ही भारत मैच हारा, पुलिस प्रशासन ने जीता दर्शकों का दिल

Daily news network Posted: 2017-10-11 13:46:57 IST Updated: 2017-10-11 13:46:57 IST
भले ही भारत मैच हारा, पुलिस प्रशासन ने जीता दर्शकों का दिल
  • वर्षापाड़ा स्थित असम क्रिकेट संघ के नवनिर्मित स्टेडियम के उदघाटन मैच में भले ही भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो। मगर दर्शकों का दिल पुलिस प्रशासन ने काफी हद तक जीत लिया।

असम

गुवाहाटी । वर्षापाड़ा स्थित असम क्रिकेट संघ के नवनिर्मित स्टेडियम के उदघाटन मैच में भले ही भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा  हो। मगर दर्शकों का दिल पुलिस प्रशासन ने काफी हद तक जीत लिया। 



जिसकी मुख्य वजह पुलिस प्रशासन की और से  मैच को लेकर की गई व्यवस्था थी । स्टेडियम से करीब 2 किमी. पहले से ही पुलिसकर्मी पूरी तरह मुस्तेद थे। इस तरह के बड़े  आयोजनों में ट्रैफिक जाम होना स्वाभाविक बात है। 



मगर जो व्यवस्था की गई थी  उससे ट्रैफिक जाम ज्यादा  समय तक नहीं देखा गया । वहीं स्टेडियम के भीतर व बाहर भी अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। सभी गेटों पर प्रशासन की ओर से कार्यकारी दंडाधिकारी के अलावा पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकरी को तैनात किया गया था ताकि किसी को कोई असुविधा न हो। 


नए इलाके में बने नवनिर्मित स्टेडियम में पहली बार क्रिकेट मैच का आनंद लेने गए दर्शकों को टीम इंडिया के प्रदर्शन ने पूरी तरह निराश कर दिया । मगर लौटते समय रात करीब 11 बजे भी पुलिस अधिकारी से लेकर जवान तक सड़कों पर मुरुतैद नजर आए । 


यही कारण था कि इतनी देर रात तक महिलाएं   व युवती पैदल सड़कों से अपने घरों की ओर बेखौफ होकर लौटते नजर आई । पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था को  सभी ने खुले दिल से  सराहा ।