Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

असम के पूर्व सीएम ने किया चौंकाने वाला खुलासा,खुली कांग्रेस की पोल

Patrika news network Posted: 2017-03-17 12:41:50 IST Updated: 2017-03-17 12:41:50 IST
असम के पूर्व सीएम ने किया चौंकाने वाला खुलासा,खुली कांग्रेस की पोल
  • असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। गोगोई ने कबूल किया है कि असम में 2009 के राज्यसभा चुनाव में खरीद फरोख्त हुई थी।

गुवाहाटी।

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। गोगोई ने कबूल किया है कि असम में 2009 के राज्यसभा चुनाव में खरीद फरोख्त हुई थी। पत्रकारों के सवालों के जवाब में गोगोई ने कहा, तब की सरकार में मंत्री हेमंत विश्व शर्मा और रॉकीबुल हुसैन राज्यसभा में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों की जीत के लिए खरीद फरोख्त में शामिल थे।

गोगोई ने कहा,हां ऐसा हुआ था लेकिन भाजपा वाले भगवतगीता और भ्रष्टाचार मुक्त भाजपा की बात करते हैं। हमारे समय में जो कुछ भी घटित हुआ था वह खुले रूप में घटित हुआ था। जो लोग अब उच्च नैतिक सिद्धांतों की बात करते हैं वे भी इस तरह की(खरीद फरोख्त)भ्रष्ट प्रैक्टिस में शामिल हैं। गोगोई ने खुलासा किया कि चाहे जो कुछ हो कांग्रेस ने विधायकों को अपने पाले में लाया था। मैं राजनीति में हूं और राजनीति में ऐसी चीजें होती है लेकिन ये अच्छा नहीं है।

जब गोगोई से पूछा गया कि हेमंत बिश्व शर्मा मुख्यमंत्री की बगैर जानकारी के खरीद फरोख्त कर सकते थे तो उन्होंने कहा,बिल्कुल मुझे इसकी जानकारी थी। केवल हेमंत ही नहीं रॉकीबुल हुसैन भी इसमें शामिल थे। गोगोई ने स्पष्ट किया कि मणिपुर और गोवा में भाजपा ने ब्लैक मनी की मदद से सरकारें बनाई है। राजनीतिक भ्रष्टाचार देश के लिए बहुत घातक है। गोवा और मणिपुर में दूसरे नंबर की पार्टी होने के बावजूद भाजपा दोनों राज्यों में कैसे सरकारें बना सकती है? ऐसा पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व की जानकारी के बगैर नहीं हो सकता। मुख्य बात यह है कि वे सत्ता के भूखे हैं।