बुजुर्ग को मारी गोली, मर्डर का वीडियो फेसबुक पर किया लाइव

Daily news network Posted: 2017-04-18 11:01:11 IST Updated: 2017-04-18 11:01:11 IST
बुजुर्ग को मारी गोली, मर्डर का वीडियो फेसबुक पर किया लाइव
  • पुलिस ने लोगों से यह भी अपील है कि वे स्टीफंस के करीब न जाए, वरना वो उनका भी मर्डर कर सकता है

वॉशिंगटन।

अमरीका में एक बढ़े व्यक्ति के मर्डर को फेसबुक पर लाइव दिखाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोप मर्डर के बाद दूसरा वीडियो जारी कर धमकी देता है कि वह इसी तरह से 14 लोगों को मौत के घाट उतारेगा। फिलहाल आरोपी स्टीव स्टीफंस पुलिस की पकड़ के बाहर है। वहीं मृतक की पहचान 74 वर्षीय रॉबर्ट गुडविन के तौर पर की गई है।


पुलिस ने बताया कि  स्टीफंस ने फेसबुक पर लाइव रहते हुए यह मर्डर क्लीवलैंड में रविवार दोपहर को किया। वीडियो की जांच की जा चुकी है, जो असली है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टीफंस अपनी कार से उतरता है और दूसरी तरफ पैदल जा रहे एक बूढ़े व्यक्ति को रोकता है और कुछ ही सेकंड में गोली चला देता है। इस दौरान स्टीफंस अपने मोबाइल से फेसबुक पर लाइव रहता है।


वीडियो जारी करने के कुद देर बाद ही स्टीफंस दूसरा वीडियो जारी कर धमकी देता है कि वह इसी तरह अन्य 14 लोगों का भी मर्डर करेगा। इस वीडियो को कई लोगों ने लाइव देखा और पुलिस को सूचना दी। स्टीफंस अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। क्लीवलैंड के पुलिस चीफ केल्विन विलियम्स ने बताया कि स्टीफंस की तलाश के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस की टीमें ओहायो प्रोविंस में उसकी तलाश कर रही हैं।


पुलिस ने मीडिया में भी स्टीफंस की फोटोज जारी करते हुए कहा है कि आरोपी क्रीम कलर की एसयूवी से भाग रहा है। इसे देखते ही पुलिस को फोन करें। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से यह भी अपील है कि वे स्टीफंस के करीब न जाए, वरना वो उनका भी मर्डर कर सकता है।