तेज रफ्तार मंत्री के काफिले ने ली महिला की जान, तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल

Daily news network Posted: 2017-12-06 16:26:22 IST Updated: 2017-12-06 16:26:22 IST
तेज रफ्तार मंत्री के काफिले ने ली महिला की जान, तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल
  • रोहा थानांतर्गत पूब खरागांव में आज सुबह लगभग 10 बजे हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत होने के साथ ही तीन सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के जल संसाधन मंत्री केशव महंत का काफिला आज गुवाहाटी से नगांव के तरफ जा रहा था।

असम

चापरमुख। रोहा थानांतर्गत पूब खरागांव में आज  सुबह लगभग 10 बजे हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत होने के साथ ही तीन सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के जल संसाधन मंत्री केशव महंत का काफिला आज गुवाहाटी से नगांव के तरफ जा रहा था।  



रोका क्षेत्र के पूब खरागांव में आज सुबह लगभग 10 बजे मंत्री वाला वाहन खरागांव पार हो गया। लेकिन मंत्री के काफिले के पीछे आ रहे एक एस्कार्ट वाहन ने खरागांव स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 37 को पार कर रही मीलू





देवी को टक्वार मार दी , जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो राई। इधर इस घटना वाले वाहन के पीछे आ रहे एक और एस्कॉर्ट वाहन के चालक ने जोरदार ब्रेक लगाया, जिससे उसने अपना नियंत्रण  खो दिया तथा वाहन राष्ट्रीय राजमार्ग सं . 37 पर पलट गया, जिससे उसमें सवार तीन सुरक्षाकर्मी क्रमश: बेनीराम बरुवा, गोविंद राय और प्रांजल मालाकार गंभीर रूप से घायल हो गए। 



दुर्घटना के पश्चात मंत्री की सुरक्षा में जा रही अन्य गाडियों ने रुककर रोका पुलिस को खबर दी तथा घायल सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल भेजा। रोहा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृत महिला के शव को  परीक्षण के लिए नगांव भेज दिया ।