बेलतला हत्याकांड का आरोपी पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर

Daily news network Posted: 2017-07-18 14:07:32 IST Updated: 2017-07-18 14:07:32 IST
बेलतला हत्याकांड का आरोपी पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर
  • महानगर के वशिष्ठ थानांतर्गत बेलतला के गुरुद्वारा श्री गुरुसिंह सभा में गत रविवार की दोपहर हरविंदर सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार लखविंदर सिंह को पुलिस ने सोमवार को मुख्य न्यायिक दंड़ाधीश की अदालत में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

गुवाहाटी।

महानगर के वशिष्ठ थानांतर्गत बेलतला के गुरुद्वारा श्री गुरुसिंह सभा में गत रविवार की दोपहर हरविंदर सिंह की हत्या के आरोप में गिरफ्तार लखविंदर सिंह को पुलिस ने सोमवार को मुख्य न्यायिक दंड़ाधीश की अदालत में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।



इस सिलसिले में वशिष्ठ थाना प्रभारी सीएन बोरा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के दौरान जो तथ्य सामने आए हैं, उसके अनुसार हस्तनिर्मित पिस्तौल से आरोपी लखविंदर ने हरविंदर के सीने पर गोली दागी।



उक्त पिस्तौल लाइसेंसी नहीं है तथा हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पिस्तौल को नाले में फेंक दिया था। घटना के 36 घंटे बीत जाने के बावजूद अभी तक पुलिस के हाथ पिस्तौल नहीं लगी है।



पुलिस का कहना है कि पिस्तौल की बरामदगी होने से आरोपी के खिलाफ पुलिस सबूत सहित चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर सकती है, जिससे उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।