एनपीपी को बड़ा झटका, इस बड़े नेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Daily news network Posted: 2017-12-04 13:17:34 IST Updated: 2017-12-04 13:17:34 IST
एनपीपी को बड़ा झटका, इस बड़े नेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन
  • मेघायल के पूर्व परिवहन मंत्री मनीरूल इस्लाम सरकार का दिल का दौरा पड़ने से आज निधन हो गया। वह 53 वर्ष के थे। सरकार के भाई रहिबुल इस्लाम सरकार ने बताया कि पूर्व मंत्री को दूसरी बार दिल का दौरा पड़ा।

मेघालय

शिलांग। मेघायल के पूर्व परिवहन मंत्री मनीरूल इस्लाम सरकार का दिल का दौरा पड़ने से आज निधन हो गया। वह 53 वर्ष के थे।  सरकार के भाई रहिबुल इस्लाम सरकार ने बताया कि पूर्व मंत्री को दूसरी बार दिल का दौरा पड़ा।





उन्हें गुवाहाटी के नेमकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पिछले महीने उनको बड़ा दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उनका एंजियोप्लास्टी कराया गया था।





पूर्व मंत्री के परिवार में पत्नी ,दो बेटियां और एक बेटा है। गौरतलब है 60 सदस्यीय मेघायल विधानसभा का अगले साल फरवरी-मार्च में चुनाव होंगे।



नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के प्रवक्ता जेम्स संगमा ने पूर्व मंत्री के निधन पर शोक करते हुए कहा,“श्री सरकार ने पार्टी में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उनकी मौत से पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है। उनके निधन से हमने न केवल एक एक दोस्त बल्कि एक विश्वसनीय नेता खो दिया।