सरकार की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से सशंकित है कांग्रेस : रूपम गोस्वामी

Daily news network Posted: 2017-10-10 15:59:09 IST Updated: 2017-10-10 15:59:09 IST
सरकार की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से सशंकित है कांग्रेस : रूपम गोस्वामी
  • असम प्रदेश भाजपा ने कहा है कि मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल सरकार द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए गए मुहिम से कांग्रेस पार्टी पूरी तरह भयभीत है ।

असम

गुवाहाटी । असम प्रदेश भाजपा ने कहा है कि मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल सरकार द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए गए मुहिम से कांग्रेस पार्टी पूरी तरह भयभीत है । क्योंकि पिछले एक साल में 56 अधिकारियों को जैल जाना पडा है और यह सब भ्रष्टाचार पूर्व मुख्यमंत्री  तरुण गोगोई के शासनकाल में हुआ था । 

पार्टी प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने  कहा कि राज्य की जनता ने भाजपा और सहयोगी दलों को पांच साल तक  शासन करने का अधिकार दिया है और इस दौरान कांग्रेस पार्टी को सरकार की रचनात्मक आलोचना के माध्यम से  जनता की सेवा करनी चाहिए। 

लोगों को भ्रमित करने की राजनीति से काम नहीं चलेगा । जाता को  सब पता है कि 15 वर्षो के शासनकाल में गोगोई सरकार ने प्रदेश को रसातल में मिला दिया विकास के दौर में यह राज्य काफी पीछे चला गया ।

गोस्वामी ने कहा कि सोनोवाल सरकार विदेशी मुक्त , प्रदुषण  मुक्त और दुर्नीति मुक्त शासन के सिद्धांत पर आगे बढते हुए प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ ऐसा वातावरण तैयार किया है, जिससे लोगों में भ्रष्टाचार के खिलाफ़ जूझने को हिम्मत आई है और भ्रष्टाचारियों को डर लगने  लगा है कि कुछ गड़बड़ हुई तो उन्हें भी जैल की हवा खानी पड़ेगी  ।


भाजपा नेता ने बुद्धिजीवी हिरेन गोहाईं की आलोचना करते हुए कहा कि अगर किसी के पास भष्टाचार के खिलाफ सबूत है तो सामने लाए । लेकिन मंत्रियों को कान पकड़कर बाहर लाने वाले लोगों से  यह सवाल है कि उन्होंने पिछले छह दशक तक सिलसिलेवार चले भ्रष्टाचार के लिए आज  तक कितने मंत्रियों के कान पकडे है ।