गुरुंग ने लोगों से कहा, और से तेज करें आंदोलन

Daily news network Posted: 2017-09-15 21:48:19 IST Updated: 2017-09-15 21:48:19 IST
गुरुंग ने लोगों से कहा, और से तेज करें आंदोलन
  • शुक्रवार से पिकेटिंग कर गोरखालैंड आंदोलन को और तीव्र करने की अपील विमल गुरुंग ने की है। उन्होंने जनता से रैली और जनसभा करने का आह्वान करते हुए कहा कि इस दौरान पुलिस जनता पर लाठीचार्ज कर सकती है, लेकिन अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए यह सब करना जरूरी है।

गोरखालैंड आंदोलन

शुक्रवार से पिकेटिंग कर गोरखालैंड आंदोलन को और तीव्र करने की अपील विमल गुरुंग ने की है।  उन्होंने जनता से रैली और जनसभा करने का आह्वान करते हुए कहा कि इस दौरान पुलिस जनता पर लाठीचार्ज कर सकती है, लेकिन अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए यह सब करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि एक टीम दिल्ली में काम कर रही है और आगामी 10-15 दिनों में दिल्ली से अच्छी खबर आने की उम्मीद है। 


एक ऑडियो संदेश में विमल गुरुंग ने कहा कि कुछ स्वार्थी नेता बंगाल सरकार का मोहरा बन गये हैं और गोरखालैंड आंदोलन को खराब कर रहे हैं।  आंदोलन के कारण बच्चों की पढ़ाई खराब हुई है, इसके लिए वह माफी मांगते हैं चाय और सिन्कोना बगानों के श्रमिकों से लेकर आम जनता आंदोलन में सहयोग कर रही है, लेकिन कुछ नेता अपने स्वार्थ के लिए आंदोलन को बर्बाद कर रहे हैं। 



बंगाल प्रशासन सरकारी कर्मचारियों को विभिन्न प्रकार का प्रलोभन दिखाकर और पुलिस बल का प्रयोग करके कार्यालयों को खुलवाने का कार्य कर रही है. जनता-जनार्दन को इस पर विचार करना होगा।  




उन्होंने कहा  विनय तमांग को मोर्चा से निष्कासित किया जा चुका है, फिर किस आधार पर वह पार्टी का लेटर पैड आदि प्रयोग कर रहे हैं. इस बारे में उन्होंने कानूनी कार्रवाई की बात कही। 



श्री गुरुंग ने जनता से अपील करते हुए कहा कि केंद्र सरकार को त्रिपक्षीय वार्ता के लिए बाध्य बनाना होगा और इसके लिए जनता को जोरदार से आंदोलन करना होगा।