हृदय विदारक घटना : शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने किया आत्मदाह

Daily news network Posted: 2017-12-05 18:35:53 IST Updated: 2017-12-05 18:35:53 IST
हृदय विदारक घटना  : शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने किया आत्मदाह
  • एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के यहां आज सोमवार को दोपहर अपने शरीर पर कैरोसिन उड़ेल कर खुद को आग के हवाले कर दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई । यह हृदय विदारक घटना भरलुमुख थानांतर्गत जेपी अग्रवाल रोड (हाउस नं. 119) की है ।

असम

गुवाहाटी । एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के यहां आज सोमवार को दोपहर अपने शरीर पर कैरोसिन उड़ेल कर खुद को आग के हवाले कर दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई । यह हृदय विदारक घटना भरलुमुख थानांतर्गत जेपी अग्रवाल रोड (हाउस नं. 119) की है । 




पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान केसी दास कॉमर्स कॉलेज की बीए प्रथम सेमेस्टर की छात्रा व मणिपुरी बस्ती निवासी श्वेता अग्रवाल के रूप में की गई है । जेपी अग्रवाल रोड निवासी राधेश्याम सिंघल के पुत्र गोविन्द सिंघल के साथ श्वेता का 3-4 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । 



दोनों का प्रेम प्रसंग अभिभावक को भी पता था । इसी कडी में आज दोपहर एक बजे श्वेता गोविद के घर पहुंची और उससे विवाह करने को बात करने लगी । थोडी देर बाद गोविन्द की मां कमला देती सिंघल व बहन भवानी सिंघल बाजार के लिए निकल गई । 



घर पर कोविद-श्वेता  अकेले थे । इसी बीच शादी को लेकर दोनों में बहस छिड़ गई । गोविन्द  ने सीए करने तथा अभी विवाह नहीं करने की बात कही और श्वेता का प्रस्ताव ठुकरा दिया । इसके बाद गोविन्द  ने घर का ताला-चाभी श्वेता को सौप कर घर के निकल गया, जिससे मर्माहत श्वेता ने बाथरूम में अपने शरीर पर किरासन उड़ेल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । 




घर से धुए देख आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस व गोविन्द के परिजनों को दी । मौके पर पुलिस व गोविन्द  के परिजन पहुंचे और बाथरुम से श्वेता का झुलसा शव बरामद किया । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई । 





आगामी कल शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेजा जाएगा । गोविन्द  के पिता राधेश्याम सिंघल व्यवसाय के सिलसिले में सिलीगुडी में है। उधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई ।