ट्रैफिक पुलिस वाले ने निकाली अरुणाचल के पूर्व मंत्री की हेकड़ी

Daily news network Posted: 2017-12-05 16:26:57 IST Updated: 2017-12-05 16:26:57 IST
ट्रैफिक पुलिस वाले ने निकाली अरुणाचल के पूर्व मंत्री की हेकड़ी
  • नेताओं की अकड़ है कि जाने का नाम नहीं ले रही। भले ही किसी पद पर ना हो लेकिन नेता अपनी हेकड़ी दिखाने से बाज नहीं आते।

गुवाहाटी।

नेताओं की अकड़ है कि जाने का नाम नहीं ले रही। भले ही किसी पद पर ना हो लेकिन नेता अपनी हेकड़ी दिखाने से बाज नहीं आते। अरुणाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री तकार मारदे ने मंगलवार को एक ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर को अपनी हेकड़ी दिखाई। पूर्व मंत्री तकार मारदे मंगलवार को गणेशगुरी के पास ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर से भिड़ गए। तकार मारदे की ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर से कहासुनी हुई। सूत्रों के मुताबिक पूर्व मंत्री तकार मारदे की हुंडई वेरना कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एएस-12जे-6666 है, नो पार्किंग जोन में खड़ी थी।

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने पूर्व मंत्री को अपना वाहन कहीं अन्य पार्क करने को कहा, इससे तकार मारदे भड़क गए। उन्होंने अपनी कार दूसरी जगह पार्क करने से मना कर दिया। यही नहीं पूर्व मंत्री ने ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर को कथित रूप से धक्का भी दिया। इस पर पूर्व मंत्री व ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर के बीच कहासुनी हो गई। घटना बीच सड़क की है।

ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर का दावा है कि वह पूर्व मंत्री तकार मारदे के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेगा क्योंकि वह पूर्व मंत्री के बर्ताव से खुद को अपमानित महसूस कर रहा है। उसने कहा कि पूर्व मंत्री ने ड्यूटी टाइम के दौरान उसे धक्का दिया, जो कि अपराध है। हालांकि जब स्थिति थोड़ी सी संभली मारदे घटनास्थल से चले गए।