आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने कश्मीर को बताया भारत का अभिन्न अंग?

Daily news network Posted: 2017-03-16 17:40:50 IST Updated: 2017-10-12 16:03:46 IST
आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने कश्मीर को बताया भारत का अभिन्न अंग?
  • जम्मू कश्मीर में सक्रिय आतंकी संगठन भारत के खिलाफ जहर उगलता है। इससे जुड़े आतंकी बेगुनाहों को मौत के घाट उतारते हैं

जम्मू कश्मीर में सक्रिय आतंकी संगठन भारत के खिलाफ जहर उगलता है। इससे जुड़े आतंकी बेगुनाहों को मौत के घाट उतारते हैं लेकिन यही आतंकी संगठन अगर शांति की बात करने लगे, कश्मीर को भारत का अभिन्न बताने लगे,अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कठपुतली बताने लगे और यासीन मलिक को खरी खोटी सुनाए तो आपको कैसा लगेगा।

आप खुशी के मारे नाचने लगेंगे।


हिजबुल मुजाहिदीन के ट्विटर अकाउंट से शांति के संदेश दिए गए हैं। आप हैरान मत हों। हम आपको सच्चाई बताते हैं। दरअसल हिजबुल मुजाहिदीन का ट्विटर हैंडल हैक हो गया था। किसने हैक किया ये तो पता नहीं लेकिन जिसने हैक किया उसने ऐसे ऐसे ट्विट किए जिससे आप चक्कर घिन्नी हो जाएं। हैकर ने अलगाववादी सैयद अली शाह गिलानी के बारे में लिखा, वह नवाज शरीफ की कठपुतली है। उसने मुझे भी हिजाब और पैसों के जरिए भ्रष्ट करने की कोशिश की थी। पाकिस्तान में लैंड कर गया।


जेकेएलफ के नेता यासिन मलिक को भारतीय एजेंट बताते हुए लिखा गया,मैं सभी को बताना चाहता हूं कि यासिन मलिक भारतीय एजेंट है। उसे जो बॉस हुक्म देते हैं उसी के अनुसार कश्मीर के युवाओं को भटका रहा है। हैकर ने कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताया है। कश्मीरियों को शांति का संदेश देते हुए लिखा, संवाद ही आगे बढऩे का एकमात्र रास्ता है और इंशा अल्लाह कश्मीर में शांति लौटेगी। ये वो हैकर नहीं है जिसने कांग्रेस,राहुल गांधी और शराब कारोबारी विजय माल्या का ट्विटर अकाउंट हैक किया था। अगर ऐसा होता तो वह अपनी भाषा से पकड़ में आ जाता।