किसी भी गाने में सुनाई देगा आपका नाम या नंबर, फॉलो करें ये TRICK

Daily news network Posted: 2017-04-21 17:36:07 IST Updated: 2017-04-21 17:36:07 IST
किसी भी गाने में सुनाई देगा आपका नाम या नंबर, फॉलो करें ये TRICK
  • गाने के बीच में नाम या किसी अन्य वर्ड्स का प्रोनाउंसेशन काफी आसान होता है। इसे कोई भी यूजर अपने स्मार्टफोन से ही तैयार कर सकता है।

नई दिल्ली।

शादी, पार्टियों में अक्सर आपने DJ पर गाने के बीच में किसी का नाम या फोन नंबर सुना होगा। लोग अक्सर अपने DJ का प्रमोशन करने के लिए इस ट्रिक का इस्तेमाल करते हैं। गाने के बीच में जब नाम आता है तो वो लोगों का ध्यान खींचता है साथ ही ये सुनने में भी अच्छा लगता है। गाने के बीच में नाम या किसी अन्य वर्ड्स का प्रोनाउंसेशन काफी आसान होता है। इसे कोई भी यूजर अपने स्मार्टफोन से ही तैयार कर सकता है। हम यहां इसकी आसान ट्रिक बता रहे हैं


सबसे पहले मोबाइल पर Sound-oftext.com वेबसाइट को ओपन करना होगा। यहां टेक्स बॉक्स में जो लिखना, चाहें लिख सकते हैं। उसके बाद जिस भाषा में कन्वर्ट करना चाहें, उसे चुन सकते हैं। डाटा फिल होने के बाद सब्मिट करें, ऐसा करने पर टैक्स्ट कन्वर्ट हो जाएंगे। अब नीचे की तरफ रिजल्ट आएगा, जिस प्ले करने के बाद सेव कर लें। अब आपको edjing mix नाम का एप इंस्टाल करना होगा। अब एप को ओपन करके एक ट्रैक में कन्वर्ट टैक्स्ट और एक में गाना अपलोड करें। अब गाने को प्ले करके रिकॉर्डिंग शुरु कर दें और जहां पर टैक्स्ट प्ले करना है, कर दें। अब फाइल को सेव कर लें। इस तरह से आपके नाम वाला गाना रेडी हो जाएगा।