गैंडे के शिकार की बन रही थी योजना, हथियार सहित पकड़े गए शिकारी

Daily news network Posted: 2017-09-15 15:45:16 IST Updated: 2017-09-15 15:45:16 IST
गैंडे के शिकार की बन रही थी योजना, हथियार सहित पकड़े गए शिकारी
  • दरंज जिले की धूला पुलिस के अभियान के चलते समय रहते तीन शिकारी पकड़े गए हैं। इन शिकाररियों के पास से एक ऑटोमेटिक थ्री नॉट थ्री राइफल, दस सजीव गोलियां सहित अन्य हथियार मिले हैं।

मंगलदै।

दरंज जिले की धूला पुलिस के अभियान के चलते समय रहते तीन शिकारी पकड़े गए हैं। इन शिकाररियों के पास से एक ऑटोमेटिक थ्री नॉट थ्री राइफल, दस सजीव गोलियां सहित अन्य हथियार मिले हैं। जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर चौकतोला बाजार में विभिन्न जगह तलाशी अभियान शुरु किया गया। 



इसी दौरान तीन लोगों को एक गाड़ी से उतरकर ओरांग राष्ट्रीय उद्यान के पाश्र्ववर्ती मागुरमारी गांव की ओर जाते देखा गया। पुलिस ने तीन को घेरकर तलाशी ली तो इनके पास से ऑटोमेटिक थ्री नॉट थ्री राइफल, 10 गोलियां मिली। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने कई खुलासे किए हैं। एक स्थानीय मुंशी ने ओरांग उद्यान में गैंडे की हत्या करने के लिए इन तीनों शिकारियों को हथियार दिए थे।



 वहीं नागालैंड से दो शूटर भी बुलाए गए थे, लेकिन पुलिस की भनक लगने पर वे भाग खड़े हुए। तीनों शिकारियों की पहचान पूटीकाटी गांव निवासी अब्दुल हामेस, नुरुल हक और होजाई जिले के लंका थाना निवासी मजीबुर रहमान के रूप में हुई है। तीनों शिकारियों का कहना है कि वे मुंशी के कहने पर ही हथियार लेकर आए थे। उनका काम हथियारों को सुरक्षित रूप से उद्यान के पास पहुंचाना और काम पूरा हो जाने पर सुरक्षित ले जाना था। पुलिस ने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।