योगी के मुस्लिम अफसर ने लगाए जय श्री राम के नारे, देखें वीडियो

Daily news network Posted: 2017-04-20 13:37:48 IST Updated: 2017-04-20 13:37:48 IST
योगी के मुस्लिम अफसर ने लगाए जय श्री राम के नारे, देखें वीडियो
  • उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने बुधवार को सार्वजनिक मंच से जय श्रीराम के नारे लगाकर राजनीति महकमे में हलचल मचा दी

लखनऊ।

उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने बुधवार को सार्वजनिक मंच से जय श्रीराम के नारे लगाकर राजनीति महकमे में हलचल मचा दी। इतना ही नहीं, वह तीन तलाक के विरोध में भी बोले। हाफिज राज्य सूचना आयुक्त से जुड़े एक समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने तीन तलाक को भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि तीन क्या मैं तो एक तलाक के भी समर्थन में नहीं हूं। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने देश के मुसलमानों को नसीहत देते हुए कहा कि भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान वे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएं।


इस दौरान हाफिज ने आमजन को आरटीआई की बारीकियों को भी समझाया, लेकिन वे तीन तलाक के मुद्दे पर बोलना शुरु हो गए। इस पर कार्यक्रम के संचालक संजीव आकांशी ने असहमति जताते हुए उन्हें गलत करार दिया। मंच पर बैठे हाफिज उस्मान ने पहले तो मंच पर रखा माइक उठाया, लेकिन जब वो नहीं चला तो मंच से उठकर पोडियम पर आ गए और संचालक को उनकी गरिमा में रहने की हिदायत देते हुए सामने बैठे लोगों से हाथ उठवाकर समर्थन के लिए बोलने लगें. देखिये यह बहुत दु:ख की बात है. मैं सूचना आयुक्त हूँ और इस प्रोग्राम का मुख्य अतिथि हूूं मुझे बुलाया गया है सब अधिकारी मौजूद हैं। मैंने हिन्दू मुसलमान को लड़ाने की बात नहीं की, अगर जो मुसलमानों के बारे में गलतफहमी है, उसको दूर करते हुए हिन्दू और मुसलमानों को करीब लाने की कोशिश की और ये बताया कि मुसलमान छोटा भाई है और हिन्दू बड़ा भाई है।


वहां मौजूद जिला अधिकारी मुरादाबाद ने मौके की नजाकत समझते हुए माइक को अपने कब्जे में ले लिया, लेकिन इसी बीच एक बार फिर राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने जिला अधिकारी से माइक ले लिया और माईक पर भारत माता की जय, हिन्दुस्तान की जय और जय श्री राम के नारे हाथ ऊपर उठाकर लगाने लगे और ये कहकर चले गए कि आओ अब करो मुकाबला। प्रोग्राम में ये सब देख लोग कुछ समझ पाते की जिला अधिकारी ने कार्यक्रम खत्म होने की घोषणा कर दी।