जॉन अब्राहम खोलेंगे फुटबॉल अकादमी, सोनोवाल ने हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया

Daily news network Posted: 2017-11-15 12:59:49 IST Updated: 2017-11-15 12:59:49 IST
जॉन अब्राहम खोलेंगे फुटबॉल अकादमी, सोनोवाल ने हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया
  • गुवाहाटी में एक विश्वस्तरीय फुटबॉल अकादमी स्थापित करने के मामले में अभिनेता तथा आईएसएल में नार्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी के फ्रेंचाइजी जॉन अब्राहम को मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया है ।

असम

गुवाहाटी  । गुवाहाटी में एक विश्वस्तरीय फुटबॉल अकादमी स्थापित करने के मामले में अभिनेता तथा आईएसएल में नार्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी  के फ्रेंचाइजी जॉन अब्राहम को मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया है । 





आज सुबह ब्रह्मपुत्र स्टेट गेस्ट हाउस में उनसे मिलने आए जॉन अब्राहम के एक प्रस्ताव के जवाब में मुख्यमंत्री ने यह आश्वासन दिया । मुख्यमंत्री ने अब्राहम को यह भी बताया कि उनकी सरकार राज्य में खेल के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है । 





गुवाहाटी को देश की खेल राजधानी बनाने के अपने प्रयास को दोहराते हुए मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई की अब्राहम के इस प्रस्तावित फुटबॉल अकादमी से राज्य के उभरते फुटबॉल खिलाडी निश्चय ही उपकृत होंगे । उन्होंने अकादमी के लिए राज्य सरकार के ओर से सभी प्रकार की मदद एवं जमीन उपलब्ध कराने का वादा भी किया ।


मुख्यमंत्री सोनोवाल ने आगे कहा कि प्रतिभा में निखार के लिए राज्य सरकार ने प्रतिभाशाली खिलाडियों के पहचान के लिए एक कदम उठाया है । उन्होंने जान अब्राहम से खेलों के जरिए आसियान देशों के साथ संबंधों को मजबूत बनाने की दिशा में सरकार के प्रयास को आगे ले जाने का आग्रह भी किया । बैठक में मुख्यमंत्री के कानूनी सलाहकार शांतनु भराली भी उपस्थित थे ।