अमरीकी सिंगर ने मां काली की तस्वीर पोस्ट की, मिला ऐसा जवाब

Daily news network Posted: 2017-04-20 12:45:35 IST Updated: 2017-04-20 12:45:35 IST
अमरीकी सिंगर ने मां काली की तस्वीर पोस्ट की, मिला ऐसा जवाब
  • अमरीका की पॉप स्टार केटी पेरी एक फोटो के जरिए भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

नई दिल्ली।

अमरीका की पॉप स्टार केटी पेरी एक फोटो के जरिए भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल कैटी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मां काली की तस्वीर को पोस्ट किया है। कैटी ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया कि करेंट मूड। इस तस्वीर को देखकर भारतीय यूजर्स नाराज हो गए। उन्होंने कैटी से इस तस्वीर को तुरंत डिलीट करने के लिए कह दिया। 


एक यूजर्स ने लिखा कि भारतीय देवियों का अपमान न करें, इसे मूड नहीं कहा जा सकता, कुछ तो वैल्यूज रखें, पिक्चर डिलीट कर दें। न्यूज एजेंसी के मुताबिक एक दूसरे यूजर ने लिखा, अपने मूड को बताने के लिए किसी धार्मिक तस्वीर का इस्तेमाल करना ठीक नहीं है। एक इंस्टग्राम यूजर ने लिखा, हिंदू कम्युनिटी के लिए यह थोड़ा एतराज करने लायक है क्योंकि इस फोटो के पीछे का मतलब और देवी के प्रतीक अलग हैं। पता नहीं आप क्या कहना चाहती थीं, मगर यह शक्ति और साहस का प्रतीक है।


केटी पेरी की इस पोस्ट ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। उनका नाम भारत के लिए कोई नया नहीं है। 2010 में उन्होंने रसेल ब्रांड से हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक राजस्थान में शादी की थी। हालांकि अब ये दोनों साथ नहीं हैं। हालांकि केटी पेरी को इस मामले में हिंदू कम्युनिटी का कुछ सपोर्ट भी मिल रहा है। ज्यादातर यूजर्स ने उन्हें इसे गंभीरता से नहीं लेने की सलाह दी है। उनके एक फैन ने लिखा है, मैम प्लीज इस नफरत पर ध्यान मत दीजिए। हममें से कुछ ने हर बात पर असहज होने की आदत पाल ली है, यह एक नेशनल टाइम पास बन गया है। एक दूसरे यूजन ने लिखा, हिंदू धर्म में आपकी रुचि की मैं वाकई में तारीफ करता हूं, भारत से ढेर सारा प्यार।