'मेघालय में भी सरकार बनाएगी केजरीवाल की पार्टी '

Daily news network Posted: 2018-01-09 16:03:44 IST Updated: 2018-01-09 16:03:44 IST
  • सोमवार को आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह मेघालय विधानसभा चुनाव लड़ेगी आैर करीब 35 सीटों पर अपने कैंडिडेट्स को खड़ा करेगी। 6 मार्च को मेघालय का मौजूदा कार्यकाल समाप्त हो रहा है

सोमवार को आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह मेघालय विधानसभा चुनाव लड़ेगी आैर करीब 35 सीटों पर अपने कैंडिडेट्स को खड़ा करेगी। 6 मार्च को मेघालय का मौजूदा कार्यकाल समाप्त हो रहा है आैर साल के पहले छमाही में मेघालय में विधानसभा चुनाव होंगे। आप के प्रदेश अध्यक्ष वांश्वा नाेंगत्दू ने कहा कि हम आगामह मेघालय विधानसभा चुनाव में अपने 35 उम्मीदवार खड़ा करेंगे क्योंकि यहां हमारे जीनते की अच्छी संभावना है। साथ ही आप नेता ने यह भी विश्वास जताया है कि पार्टी आम लोगों को उम्मीदवार के तौर पर उतार कर चुुनाव जीतेगी आैर सरकार बनायेगी।


उन्होंने कहा कि हमारे पास कुछ रिटायर्ड अधिकारी है आैर कुछ बुद्धजीवी है जो चुनाव लड़ना चाहते है आैर हम उन्हें आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में उतारेंगे। इसके अलावा नाेंगत्दू ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

भी जारी कर दी है। जिसमें एर्इबोरलांग डोहक्रूद मावलार्इ से, दोरास रामसिएज मावकिरवात से, वंडर लांपलांग उमसनिंग आैर डेबरिक्ट बिनोन नोंगपोह सीट से चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि बाकी उम्मीदवारों की घोषणा भी जल्द ही की जायेगी। वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा आैर कांग्रेस का असर यहां उतना नहीं दिख रहा है हां ये जरूर है कि एनपीपी कुछ सीटें जरूर जीतेगी। आप नेता के मुताबिक पार्टी के प्रमुचा आैर राष्ट्रीय पर्यवेक्षक राकेश सिन्हा ने उम्मीदवारों के नामाें को लेकर मंजूरी दे दी है ।