लफीकुल की हत्या का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस, संगठनों का विरोध जारी

Daily news network Posted: 2017-08-12 14:29:02 IST Updated: 2017-08-12 14:30:08 IST
लफीकुल की हत्या का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस, संगठनों का विरोध जारी
  • छात्र नेता लफीकुल की हत्या के आज 11 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस के पास हत्यारे का काई सुराग नहीं है, जिसके कारण विभिन्न दल संगठनों का अपने स्तर पर प्रतिवाद जारी है ।

असम

कोकराझाड़ । छात्र नेता लफीकुल की हत्या के आज 11 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस के पास हत्यारे का काई सुराग नहीं है, जिसके कारण विभिन्न दल संगठनों का अपने स्तर पर प्रतिवाद जारी है ।



छात्र नेता लफीकुल इस्लाम की आत्मा की शांति के लिए कोकराझाड़ के विभिन्न अंचलों में सामूहिक प्रार्थना की गई । शुक्रवार को कोकराझाड़ के जामा मस्जिद के प्रांगण में बीपीएफ संख्या लघु कोष द्वारा सामूहिक दुआ का आयोजन किया गया जिसमें भारी बारिश में भी सैकडों लागाें ने  हिस्सा लेकर लफीकुल की आत्मा की शांति के लिए दुआ कि तथा हत्या से जुड़े  गिरोह को अभिशाप दिया ।




सामूहिक दुआ के बाद बीपीएफ संख्या  लघु कोष के सचिव सुल्तान आलम ने मीडिया काे बताया कि छात्र नता लफीकुल  की आत्मा की शांति के लिए सामूहिक दुआ का आयोजन किया गया, जिसमें सभी संगठनों ने अपना योगदान दिया, जिसके हम शुक्रगुजार हैं । 




लफीकुल की हत्या काे  लेकर कोकराझाड़ पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि 11 दिन गुजर जाने के बाद भी हत्यारे का कोई सुहाग नहीं खोज पाई । आलम ने पुलिस की भूमिका को दुर्भाग्यजनक बताते हुए हत्यारे काे  पकडकर कड़ी  सजा देने  की मांग की ।