जमीन विवाद को लेकर गर्भवती महिला तथा उसके पति पर हमला

Daily news network Posted: 2017-09-16 17:34:18 IST Updated: 2017-09-16 17:34:33 IST
जमीन विवाद को लेकर गर्भवती महिला तथा उसके पति पर हमला
  • जमीन विवाद को लेकर एक गर्भवती महिला और उसके पति को कुछ लोगो ने हमला कर दिया और बुरी तरह से पीटा जिसके बाद घायल पति पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जमीन विवाद को लेकर एक गर्भवती महिला और उसके पति को कुछ लोगो ने हमला कर दिया और बुरी तरह से पीटा जिसके बाद घायल पति पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 


घायलों के नाम आहेद अली (30) और कानतारा बिबी (26) बताये गये हैं। फिलहाल दोनों जख्मी पति-पत्नी मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में इलाजरत हैं। घटना मालदा जिले के हरिशचंद्रपुर के जगन्नाथपुर इलाके की है। 


जानकारी के मुताबिक आहेद अली का पड़ोसी नसिरुद्दिन शेख के साथ कुछ दिनों से दो कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि गुरूवार शाम को नसिरुद्दिन शेख ने जबरन आहेद अली की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की, जिसके बाद दोनों में बहस हो गयी और देखते ही देखते बहस मार-पीट में तब्दील हो गयी। आरोप है कि नसिरूद्दिन के लोगों ने आहेद अली को मारना शुरू किया।



यह देख जब आहेद की गर्भवती पत्नी उसे बचाने आयी तो उसे भी उन लोगों ने धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद स्थानीय लोग आकर दंपती को हरिशचंद्र ग्रामीण अस्पताल में लेकर गये, जहां से हालत बिगड़ने पर उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में रेफर किया गया।



इधर, घटना के संबंध में घायलों के परिजनों की ओर से हरिशचंद्रपुर थाने में आरोपी नसिरुद्दिन शेख व उसके आदमियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है।