अंबुवासी मेले में आने वाले तीर्थ यात्रियों के लिए बड़ी सौगात, नीलाचल पहाडी पर खुला टिकट घर

Daily news network Posted: 2017-06-20 11:15:13 IST Updated: 2017-06-20 11:15:13 IST
अंबुवासी मेले में आने वाले तीर्थ यात्रियों के लिए बड़ी सौगात, नीलाचल पहाडी पर खुला टिकट घर
  • अंबुवासी मेले के दोरान तीर्थ यात्रियों के सुबिधार्थ नीलाचल पहाडी पर पूर्वोत्तर सीमा रेलवे ने आरक्षित तथा अनारक्षित टिकटघर खोलने की व्यवस्था की है। रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु ने सोमवार को नई दिल्ली से रिमोट के जरिए कामख्या मंदिर परिसर में इसका औपचारिक उदूधाटन किया।

ASSAM

गुवाहाटी। अंबुवासी मेले के दोरान तीर्थ यात्रियों के सुबिधार्थ नीलाचल पहाडी पर पूर्वोत्तर सीमा रेलवे ने आरक्षित तथा अनारक्षित टिकटघर खोलने की व्यवस्था की है। रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु ने सोमवार को नई दिल्ली से रिमोट के जरिए कामख्या मंदिर परिसर में इसका औपचारिक उदूधाटन किया। 



इस मोके पर भारी संख्या में उपस्थित श्रद्धालुओं के बीच उत्घाटन समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में पुसी रेलवे के महाप्रबंधक चाहते राम, कामाख्या देवालय के महंत मोहित चंद्र शर्मा सहित पुसी रेलवे के कई वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

पूसी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी प्रणव ज्योति  शर्मा द्वारा आज  यहां जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार अंबुवासी मेले में आने वाले तीर्थ यात्रियों की सुगम यात्रा के लिए पुसी  रेलवे के अधीन चलने  वाली 22 ट्रेनों में अतिरिक्त कोच जोडे जाएंगे। रेल यात्रियों को अपने टिकट आरक्षित कराने या रद्द कराने  के लिए आसपास के रेल स्टेशनों के पास भटकना नहीं पडेगा। उल्लेखनीय है कि यह पीआरएस सुबह 8 को से  दोपहर 2 बजे तक छुट्टी के दिनों को छोडकर बाकी सभी दिनों में खुला रहेगा।