वामपंथी लोकतंत्र के लिए खतरा: विजया

Daily news network Posted: 2017-10-12 12:17:39 IST Updated: 2017-10-12 12:17:39 IST
वामपंथी लोकतंत्र के लिए खतरा: विजया
  • भाजपा की वरिष्ठ नेता तथा गुवाहाटी की सांसद विजया चक्रवर्ती ने कहा है कि वामपंथी दल भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा हैं।

गुवाहाटी।

भाजपा की वरिष्ठ नेता तथा गुवाहाटी की सांसद विजया चक्रवर्ती ने कहा है कि वामपंथी दल भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा हैं।


पिछले कुछ महीने से सीपीआई (एम) के नेतृत्व वाले केरल और वामपंथ शासित त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल में भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या के खिलाफ प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भाग लेते हुए सांसद चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा देश की व्यापी लोकप्रियता और खासकर वामपंथी दलों की सरकार वाले प्रदेशों में भाजपा के समर्थन को देखते हुए तमाम वामपंथी दल घबरा गए हैं और उन्होंने कार्यकर्ताओं की हत्या करना शुरु कर दिया है। यह हरकत लोकतंत्र के खिलाफ है और देश की जनता ऐसे दलों को स्वीकार नहीं करेगी।


प्रदेश के सभी जिला और अनुमंडल कार्यालय के साथ यहां नगर के दिघलीपुखरी पार में पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध रैली निकाली और पार्टी तथा संघ के कार्यकर्ताओं पर हमले की निंदा की। इस रैली में गुवाहाटी की सांसद विजया चक्रवर्ती, विधायक भवेश कलिता, नरायण डेका, विमल बोरा तथा पार्टी महासचिव दिलीप सइकिया के अलावा मोर्चा पदाधिकारी, पार्टी प्रवक्ताओं और गुवाहाटी महानगर भाजपा के पदाधिकारी शामिल हुए।


उल्लेखनीय है कि पार्टी कार्यकर्ताों की हो रही हत्या के खिलाफ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पिछले चार अक्टूबर से जनरक्षा यात्र का शुरुआत की गई है, जिसके तहत देशभर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।