गुवाहाटी में तेंदुए की दहशत, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीर

Daily news network Posted: 2017-11-12 15:48:22 IST Updated: 2017-11-12 15:48:52 IST
गुवाहाटी में तेंदुए की दहशत, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीर
  • जालुकबाड़ी थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाकों में आए दिन तेंदुए दिख जाते हैं जिसके चलते पहाडों के किनारे रहने वाले लोग हमेशा दहशत में रहते हैं । बीती रात को फिर एक बार जालुकबाड़ी थाना क्षेत्र के पांडु टेंपल घाट इलाके में एक तेंदुआ के देखा गया । उसकी तस्वीर सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है।

असम

मालीगांव  । जालुकबाड़ी थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाकों में आए दिन तेंदुए दिख जाते हैं जिसके चलते पहाडों के किनारे रहने वाले लोग हमेशा दहशत में रहते हैं । बीती रात को फिर एक बार जालुकबाड़ी थाना क्षेत्र के पांडु टेंपल घाट इलाके में एक तेंदुआ के देखा गया । उसकी तस्वीर सीसी टीवी कैमरे में कैद  हो गई है। 






सूत्रों ने बताया है कि पांडु टेंपल घाट इलाके में एक टिले पर स्थित ओम बाबा के आश्रम के अंदर बीती रात को एक बड़े तेंदुए को रात के अंधरे में टहलते देखा गया । सीसी टीवी कैमरे में साफ तौर पर देखा गया कि आश्रम के कमरे में मौजूद एक व्यक्ति तेंदुआ के बाहर खुले में खड़ा देखा । 




शीशे के अंदर से तेंदुआ ने भी उस व्यक्ति को देख लिया, जिसके बाद वह चुपचाप भाग गया । मिली जानकारी के अनुसार बीती रात को नीलाचल पहाड़ी  पर स्थित ओम बाबा के आश्रम परिसर में एक बड़ा तेंदुआ पहुंचा था । तेंदुआ के देख स्वामी जी ने आवाज लगाई । 




आवाज सुनते ही तेंदुआ वहां  से भाग गया । इस घटना से इलाके के लोगों में दहशत व्याप्त है । लोगों का कहना है कि तेंदुआ आसपास के इलाके में ही छिपा हुआ है, वह किसी पर कभी भी हमला कर सकता है । डर के मारे लोग अकेले नहीं निकल रहे हैं । वन विभाग से लोगों ने तेंदुआ के पकड़ने की गुहार लगाई है ।