8 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी को भीड़ ने पीट पीट कर अधमरा किया

Daily news network Posted: 2017-07-17 13:05:37 IST Updated: 2017-07-17 13:05:37 IST
8 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी को भीड़ ने पीट पीट कर अधमरा किया
  • विलियमनगर पुलिस थाने के अंतगर्त आने वाले रिंगबिंग्रे गांव के लोगों ने कथित यौन शोषण के आरोपी की पिटाई कर दी

तुरा।

मेघालय में भीड़ की ओर से सड़क पर कथित इंसाफ की घटनाएं बढ़ती जा रही है। लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। पिछले एक सप्ताह में भीड़ की हिंसा का दूसरा मामला सामने आया है। एक सप्ताह पहले ऊपरी शिलॉन्ग में 11 साल की लड़की के कथित यौन शोषण के आरोपी को भीड़ ने पीट पीट कर मारा डाला था।


आरोपी ने कथित रूप से लड़की से यौन संबंधों का वीडिया बना लिया था। आरोपी पीडि़ता के ही घर में किराएदार के रुप में रह रहा था। लड़की के भाई ने आरोपी के मोबाइल में अपनी बहन के आपत्तिनजनक वीडियो को देख लिया था। इस बारे में उसने अपने पिता को जानकारी दे दी। इसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी की पीट पीट कर हत्या कर दी थी। अब पूर्व गारो हिल्स से भीड़ की हिंसा की घटना सामने आई है।


विलियमनगर पुलिस थाने के अंतगर्त आने वाले रिंगबिंग्रे गांव के लोगों ने कथित यौन शोषण के आरोपी की पिटाई कर दी। आरोपी ने रविवार सुबह 8 साल की बच्ची से रेप की कोशिश की थी। आरोपी असम का रहने वाला है। वह कंस्ट्रक्शन वर्कर के रूप में गांव में रह रहा था। वह गांव में एक मकान बनाने के लिए काम कर रहा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक पीडि़त बच्ची के माता पिता ने आरोपी को उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसके बाद वह भाग गया था। बाद में ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। ग्रामीणों के एक समूह ने उसको मार मार कर अधमरा कर दिया। इसके बाद संदिग्ध आरोपी को विलियमनगर पुलिस को सौंप दिया। इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है।