मेघालय के मुख्यमंत्री ने भाजपा के नेताओं को बताया जोकर

Daily news network Posted: 2017-06-16 12:23:49 IST Updated: 2017-06-16 12:23:49 IST
मेघालय के मुख्यमंत्री ने भाजपा के नेताओं को बताया जोकर
  • मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने भाजपा नेताओं को जोकर बताया

तुरा।

मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने भाजपा नेताओं को जोकर बताया है। संगमा ने यह टिप्पणी राज्य के बाहर के सेंट्रल बीजेपी लीडर्स को लेकर की थी। भाजपा के केन्द्रीय नेताओं ने राज्य में विकास को लेकर सवाल खड़े किए थे। इसे लेकर संगमा ने उन्हें जोकर करार दिया।


संगमा की टिप्पणी को लेकर मेघालय के भाजपा नेता काफी नाराज है। हालांकि उन्होंने इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी है। भाजपा ने सिर्फ इतना कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव कांग्रेस को आईना दिखा देंगे। आपको बता दें कि 2018 में मेघालय में विधानसभा चुनाव है । यहां मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।


हालांकि कई क्षेत्रीय दल भी दोनों राष्ट्रीय दलों को चुनौती देने के लिए तैयार हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शिबुन लिंगदोह ने कहा कि कांग्रेस का प्रतिनिधि होने के नाते मुकुल संगमा जो महसूस करते हैं वह कह सकते हैं, लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव दिखा देंगे कि कैसे कांग्रेस के लिए चीजें बदल जाएगी। हम निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर सरकार बनाएंगे। हालांकि वह गठबंधन की सरकार बनेगी या नहीं यह जनादेश पर निर्भर करेगा।


राज्य में बढ़ रही बिजली कटौती पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, खेलिरिहाट में लगे ट्रांसफॉर्मर्स में से प्रमुख ट्रांसफॉर्मर क्षतिग्रस्त हो गया था। इसे रिपेयर करने के लिए राज्य के पास मटैरियल नहीं है। ये बताता है कि राज्य में स्थिति कितनी खराब है। इससे पहले शिबुन लिंगदोह ने नॉर्थ गारा हिल्स के मेनाडोबा में एक मीटिंग की। मीटिंग में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू भी शामिल हुए। मीटिंग के बाद शिबुन लिंगदोह ने भरोसा जताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत होगी। अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू ने बदलाव और विकास के लिए लोगों से भाजपा को वोट देने  की अपील की।