जो कहता है मेघालय का विकास नहीं हुआ, हास्यास्पद है: संगमा

Daily news network Posted: 2017-06-15 12:44:15 IST Updated: 2017-06-15 12:44:15 IST
जो कहता है मेघालय का विकास नहीं हुआ, हास्यास्पद है: संगमा
  • मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मेघालय को जाने समझे बिना अगर कोई कहता है कि यहां विकास नहीं हुआ तो यह हास्यास्पद है

शिलोंग।

मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मेघालय को जाने समझे बिना अगर कोई कहता है कि यहां विकास नहीं हुआ तो यह हास्यास्पद है और वह एक जोकर है। संगमा ने यह टिप्पणी भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली के उस बयान पर की, जिसमें उन्होंने कहा था कि विकास के मामले में संगमा सरकार पूरी तरह से विफल है। 




संगमा ने कहा कि आज से 10 साल पहले अगर वे मेघालय में आए होते तो पता होता कि मेघालय का हाल पहले क्या था और आज क्या है। उन्होंने कहा कि मेघालय ने वह समय भी देखा है जब हर छह महीने में मुख्यमंत्री बदल जाया करते थे। रही बात सड़क संपर्क की तो अंतरूनी भागों में तो सड़क थी ही नहीं और आज आकर हाल देखिए। संगमा शिलांग में एक सड़क के उद्घाटन के मौके पर संवादातओं से बात कर रहे थे। 




शिलांग के पोलो इलाके को पुलिस बाजार से जोडऩे वाली सड़क का काम पूरा हो गया, जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री संगमा ने किया। करीब पांच सौ मीटर की इस सड़क के नहीं होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। अब सड़क के बनने पर लोग कम समय में और बिना ट्रैफिक में फंसे लंबी दूरी कम समय में तय कर सकेंगे।