'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' के साथ बेटी बसाओ का भी राज्यपाल ने दिलाया संकल्प

Daily news network Posted: 2017-12-06 10:18:58 IST Updated: 2017-12-06 10:18:58 IST
'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' के साथ बेटी बसाओ का भी राज्यपाल ने दिलाया संकल्प
  • मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद का अभिनंदन मंगलवार को समारोहपूर्वक बिहार पब्लिक स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने किया।

शिलोंग

मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद का अभिनंदन मंगलवार को समारोहपूर्वक बिहार पब्लिक स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने किया। अंटा घाट स्थित बिहार चैंबर ऑफ कामर्स सभागार में बिहार राज्य खाद्यान्न व्यवसायी संघ के अधिकारियों ने गंगा प्रसाद का अभिनंदन किया। '


इस अवसर पर राज्यपाल ने एसोसिएशन के सदस्यों को 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' के साथ बेटी बसाओ का भी संकल्प दिलाया। मुख्य अतिथि के रूप में पटना की मेयर सीता साहू ने गंगा प्रसाद को राज्यपाल बनाये जाने को संपूर्ण बिहार के लिए गौरव की बात बताई। समारोह में गंगा प्रसाद को माला, पुष्प, प्रतीक चिन्ह एवं शॉल प्रदान किया गया।


संघ के पदाधिकारियों में बलराम प्रसाद, सुष्मिता रतन, नवीन कुमार, दिलीप कुमार, एके विनायक, रामचंद्र प्रसाद, अर्जुन प्रसाद, राजेन्दर कुमार राजा, शिशिर कुमार, अशोक कुमार जैन, संजय कुमार, जितेन्द्र कुमार गुप्ता, अवधेश कुमार, राज कुमार, राजकिशोर आदि शामिल रहे। डा. पलल्वी विश्वास ने मंच संचालन तथा अनिल कुमार साहू ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। वक्ताओं ने शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान पर प्रकाश डाला। इस समारोह में कई स्कूलों की छात्र-छात्राएं मौजूद थीं।