आधी रात में टीचर भेजता था स्टूडेंट्स को अश्लील मैसेज

Daily news network Posted: 2017-11-15 11:32:26 IST Updated: 2017-11-15 11:32:26 IST
आधी रात में टीचर भेजता था स्टूडेंट्स को अश्लील मैसेज
  • स्कूल का टीचर भेजता था छात्रों को अश्लील मैसेज शिकायत करने पर मामला आया सामने जी हां पूर्वोत्तर पर्वतीय विश्वविद्यालय (एनईएचयू) तुरा परिसर ने कम से कम चार छात्राओं

तुरा

स्कूल का टीचर भेजता था छात्रों को अश्लील मैसेज शिकायत करने पर मामला आया सामने जी हां पूर्वोत्तर पर्वतीय विश्वविद्यालय (एनईएचयू) तुरा परिसर ने कम से कम चार छात्राओं को कथित रुप से अश्लील मैसेज भेजने पर एक प्रोफेसर को निलंबित किये जाने के आदेश जारी किये है।


प्रो वी-सी जी एस सिंघैया ने बताया कि छात्रों की शिकायत के बाद प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया है। इस संबंध में गुरुवार को आदेश जारी कर दिये गये थे। उन्होंने बताया कि चार छात्राओं में से एक ने सामने आकर अधिकारियों के समक्ष शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने कहा कि पीड़ित को भेजे कई संदेशों के कारण उसे गंभीर मानसिक पीड़ा से गुजरना पड़ा और इसके बाद उसने शिकायत दर्ज करायी।


विश्वविद्यालय के अधिकारियों के अनुसार प्रोफेसर के खिलाफ मामला उस समय ज्यादा मजबूत हुआ जब विश्वविद्यालय की कुछ और छात्राओं ने सामने आकर उसके खिलाफ बयान दिये कि वह देर रात को इसी तरह के संदेश भेजता है।


जांच दल ने पीड़िता और अन्य शिकायतकर्ताओं के बयान लिये है और इस मामले में सबूत भी इकट्टा किये है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और रिपोर्ट जल्द आने की उम्मीद है।