विवादित टेप मामले में एसडीएफ पार्टी कर रही है मंत्री का बचाव

Daily news network Posted: 2017-12-06 12:38:09 IST Updated: 2017-12-06 12:38:09 IST
विवादित टेप मामले में एसडीएफ पार्टी कर रही है मंत्री का बचाव
  • विवादित मोबाइल बातें लीक होने के मामले में फंसे मानव संसाधन विकास मंत्री आर बी सुब्बा के बचाव में उनकी पार्टी व राज्य का सत्ताधारी दल एसडीएफ पूरी तरह सामने आ गया है।

गंगटोक

विवादित मोबाइल बातें लीक होने के मामले में फंसे मानव संसाधन विकास मंत्री आर बी सुब्बा के बचाव में उनकी पार्टी व राज्य का सत्ताधारी दल एसडीएफ पूरी तरह सामने आ गया है।


विवादित मोबाइल बाते लीक होने के मामले में सिक्किम सरकार के मंत्री के खिलाफ आगामी 10 दिसंबर को विरोध रैली का एलान किया जा चुका है। एसडीएफ के प्रवक्ता व पूर्व सांसद भीम दहाल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि उक्त मोबाइल वार्ता फर्जी है और शरारती तत्वों की साजिश है। जिसके माध्यम से राज्य में सांप्रदायिक वातावरण खराब करने की साजिश रची जा रही है।


उन्होने पूरे मामले को मंत्री के चरित्र हनन, बदनामी व अपमान करने की प्रयास बताया है। जिसको सोशल मीडिया के जरिए पूरे राज्य और उसके बाहर भी फैलाया जा रहा है। पूर्व सांसद ने कहा कि पार्टी ऐसी किसी साजिश को सफल नहीं होने देगी। उन्होने एसडीएफ की ओर से पूरे जबकि मंत्री सुब्बा ने पत्रकार वार्ता कर टेप के फर्जी होने का दावा पहले ही कर चुके हैं। दाहाल के मुताबिक मंत्री द्वारा इससे अतिरिक्त स्पष्टीकरण की कोई आवश्यकता नहीं है।