तमिलनाडु से भागे नाबालिग जोड़े गुवाहाटी में पकड़े गए

Daily news network Posted: 2017-12-07 15:50:37 IST Updated: 2017-12-07 15:50:37 IST
तमिलनाडु से भागे नाबालिग जोड़े गुवाहाटी में पकड़े गए
  • तमिलनाडु के कंडालोर जिले से गत 4 दिसंबर को भागे नाबालिग जोड़े को जीआरपी के अधिकारियों ने महज 10 मिनट के भीतर ही गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया।

गुवाहाटी।

तमिलनाडु के कंडालोर जिले से गत 4 दिसंबर को भागे नाबालिग जोड़े को जीआरपी के अधिकारियों ने महज 10 मिनट के भीतर ही गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया।


बुधवार सुबह करीब 10.25 बजे कंडालोर न्यू टाउन पुलिस ने गुवाहाटी जीआरपी को फोन कर स्टेशन पर नाबालिग जोड़ा होने की बात कहते हुए उनकी फोटो वाट्सएप्प के जरिए भेजी।


यह खबर मिलने के बाद जीआरपी थाना प्रभारी उत्पल दास के नेतृत्व में समूचे स्टेशन परिसर में नाबालिगों की तलाश में अभियान छेड़ दिया गया और एक नंबर प्लेटफार्म से उन्हें पकड़ लिया गया।


इस सिलसिले में दास ने बताया कि दोनों नाबालिग छात्र कुंडालोर स्थित पीएसबीबी मिलेनियम स्कूल की 10वीं कक्षा के विद्यार्थी हैं। दोनों 4 दिसंबर को सड़क मार्ग से वहां से मुंबई पहुंचे और वहां से हवाई जहाज के जरिए गुवाहाटी पहुंचे।


नबालिग 15 वर्षीय किशोरी के पिता की ओर से गुमशुदगी की रिपोर्ट कंडालोर न्यू थाने में दर्ज कराई गई। किशोरी द्वारा स्टेशन के पास एटीएम से रुपए निकालने का संदेश उसके पिता के मोबाइल फोन पर पहुंच गया। जिसके बाद दोनों को जीआरपी के सहयोग से पकड़ लिया गया। नाबालिग जोड़े को जीआरपी ने चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया।