कोहिमा: होटल में डेरा डाले हुए हैं असंतुष्ट खेमे के विधायक, वाहनों में लगाई आग

Daily news network Posted: 2017-07-17 13:38:14 IST Updated: 2017-07-17 13:38:14 IST
कोहिमा: होटल में डेरा डाले हुए हैं असंतुष्ट खेमे के विधायक, वाहनों में लगाई आग
  • नागालैण्ड में जारी राजनीतिक संकट के बीच कुछ अज्ञात बदमाशों ने रविवार शाम कोहिमा में दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया

कोहिमा।

नागालैण्ड में जारी राजनीतिक संकट के बीच कुछ अज्ञात बदमाशों ने रविवार शाम कोहिमा में दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। घटना रविवार शाम 7.40 बजे की है। बदमाशों ने होटल विवोर के नजदीक वाहनों को आग लगाई। होटल विवोर में मुख्यमंत्री डॉ एस लिजित्सु के नेतृत्व का विरोध कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री टीआर जेलियांग के समर्थक रूके हुए हैं। 


कोहिमा पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने मारुति ओमिनी वैन और मारुति 800 को होटल के नजदीक दो स्थानों पर आग के हवाले कर दिया। कोहिमा पुलिस को जैसे ही वाहनों को आग के हवाले करने की जानकारी मिली वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची लेकिन पुलिस को कोई क्लू नहीं मिला कि वाहनों में आग किसने लगाई थी। 


हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस एंगल से जांच कर रही है कि क्या इस घटना का प्रदेश में जारी राजनीतिक संकट से कोई संबंध है या किसी ने निजी दुश्मनी के चलते ऐसा किया। 44 एनपीएफ और निर्दलीय विधायक डॉ एस.लिजित्सु के नेतृत्व का विरोध कर रहे हैं। ये विधायक विवोर होटल में डेरा डाले हुए हैं। 


इससे पहले उन्होंने असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में डेरा डाल रखा था। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर असंतुष्ट खेमे को निशाना बनाते हुए अश्लील संदेशों वाले प्लेकार्ड्स मिले हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मामले की पुष्टि के लिए वाहनों के मालिकों के बारे में पूछताछ की।