मिजोरम की इस मॉडल ने मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को पछाड़ा

Daily news network Posted: 2018-01-13 20:47:59 IST Updated: 2018-01-14 10:36:25 IST
मिजोरम की इस मॉडल ने मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को पछाड़ा
  • रॉडी वनलालरियातपुई को 2017 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब मिला था। इसके बाद वह लोकप्रिय हो गई। रॉडी ने हाल ही में मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को मसालों के मशहूर ब्रांड लोंगी मिर्च में रिप्लेस किया है।

अगरतला।

रॉडी वनलालरियातपुई को 2017 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब मिला था। इसके बाद वह लोकप्रिय हो गई। रॉडी ने हाल ही में मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को मसालों के मशहूर ब्रांड लोंगी मिर्च में रिप्लेस किया है। बताया जाता है कि लोंगी मिर्ची सबसे तेज मिर्च पाउडर है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रॉडी बिकानेर (राजस्थान)की लोंगी इंडस्ट्रीज की ब्रांड एंबेसडर बन गई है। लोंगी इंडस्ट्रीज टाइगर ब्रांड नाम के तहत मसालों को प्रमोट करती है। रॉडी ने एक ही वक्त में दो खिताब जीते थे।



पहला फेमिना मिस इंडिया मिजोरम और एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया मिजोरम। 2011 में अपने कॉलेज के दिनों में ब्यूटी टाईटल जीतने के बाद रॉडी ने मॉडलिंग को अपने करियर के रूप में चुनने का फैसला किया। 2015 में रॉडी ने फिर गुवाहाटी में आयोजित अल्चेरिंगा फेस्टिवल में एक प्रतियोगिता में बेस्ट मॉडल का खिताब जीता।



इसके बाद रॉडी मॉडलिंग को अपने फ्यूचर एन्डेवर के रूप में लेने को लेकर कॉन्फिडेंट थी। रॉडी का स्पष्ट रूप से मानना है कि व्यक्ति को मानसिक,शारीरिक और आध्यात्मिक रूप से फिट होना चाहिए क्योंकि उनके मुताबिक ये तीन फैक्टर्स समबाहु त्रिकोण जैसे तीन कॉर्नर्स हैं, जो परफेक्ट लाईफ के बीच संतुलन के लिए जरूरी है।