मोदी-शाह पर तीखे वार : विकास की जय नहीं , जय का विकास हो रहा है

Daily news network Posted: 2017-10-10 15:42:42 IST Updated: 2017-10-10 18:44:17 IST
मोदी-शाह पर तीखे वार :  विकास की जय नहीं , जय का विकास हो रहा है
  • रसे बाद एक साथ बैठ पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई, प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा और नेता विधायक दल देवब्रत सइकिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला ।

असम

गुवाहाटी। अरसे बाद एक साथ बैठ पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई, प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा और नेता विधायक दल देवब्रत सइकिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला ।  

राजीव भवन में पत्रकारों के सामने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनियों की अन्य में कथित तौर पर आई अचानक उछाल को इन्होंने मुख्य मुद्दा बनाया । 

कहा कि 2012 -13 से  2014 -15 तक के तीन सालों में कोई कर नहीं देने वाली कंपमी अचानक 2015- 16 में 80.5 करोड़ का टर्न- ओवर कहां से कर ले गई ।

इस सबकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। बोरा ने कहा कि मोदी राज में देश के अंदर विकास की जय नहीं हो रही, जय का विकास हो रहा है। गोगोई ने भाजपा को सबसे भ्रस्ट पार्टी कह डाला । 

कहा कि इस समय देश में केवल इनका विकास हो रहा है।  देवब्रत के मुताबिक भाजपा ने असम से  लेकर भाजपा शासित अन्य राज्यों में कहीं भी भ्रष्टाचार के खिलाफ़ कोई कदम नहीं उठाया ।  रामदेव को यहां की जमीन औने-पौने में दे दी। उन्होंने राय जताई कि देश में रोजगार नहीं दे पाने पुत्र भ्रष्टाचार रोक नहीं पाने वाले लोग राज कर रहे हैं।