शिवसागर में दुष्कर्म के बाद महिला की निर्मम हत्या

Daily news network Posted: 2017-08-13 12:41:41 IST Updated: 2017-08-13 12:41:41 IST
शिवसागर में दुष्कर्म के बाद महिला की निर्मम हत्या
  • शिवसागर के बीचोंबीच मुक्तिनाथ चारआली के पास केंद्रीय बाजार के सामने घटी एक घटना ने सभी को झकझोर दिया

शिवसागर

शिवसागर के बीचोंबीच मुक्तिनाथ चारआली के पास केंद्रीय बाजार के सामने घटी एक घटना ने सभी को झकझोर दिया। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में किराए के एक कमरे से एक महिला का शव बरामद किया है। पुलिस को संदेह है कि हत्या के पूर्व महिला के साथ बलात्कार किया गया था। इसके बाद महिला की हत्या कर उसे कमरे में छोड़ कर बाहर से ताला बंद कर दिया गया। 



जानकारी के अनुसार महिला एक मोबाइल दुकान में कार्यरत थी। उसको दुकान के मालिक साहिर अहमद के विगत 19 जुलाई को हामिदा बेगम के इस किराए के मकान में रखवाया था। महिला चराईदेव जिले के मथुरापुर भकत गांव की रहने वाली थी। महिला का विवाह राजीव बरगोहाई से करीब 12 साल पहले हुआ था। मृतक महिला दीक्षा का एक पुत्र और एक पुत्री भी है। उसका पति राजीव गुवाहाटी के बेलतला में अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता है। राजीव की दूसरी शादी को लेकर अक्सर पति पत्नी में झगड़ा होता था। ऐसे में दीक्षा शिवसागर में अकेली रह कर नौकर कर रही थी। 



चार दिन पहले दीक्षा की रहस्यमय तरीके से लापता हो गई और उसके किराए के रूम में ताला लटका था। हालांकि किसी ने भी दीक्षा के लापता होने की बात को गंभीरता से नहीं लिया। वहीं कमरे से बदूब आने पर दूसरे किराएदारों ने इसकी सूचना मकानमालिक को दी। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। दीक्षा के हाथ पांव बंधे हुए थे, उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। पुलिस को शक है कि हत्या से पहले दीक्षा के साथ बलात्कार किया गया था। वहीं मृतका की मां ने दीक्षा के पति पर सुनियोजित तरीके से हत्या करवाने का आरोप लगाया है।