निर्ममता से हत्या कर शव को सेफ्टी टैंक में डाला

Daily news network Posted: 2017-09-13 22:03:58 IST Updated: 2017-09-13 22:03:58 IST
निर्ममता से हत्या कर शव को सेफ्टी टैंक में डाला
  • पुलिस ने आशंका व्यक्त कि है कि किसी ने उसकी हत्या कर इस तरह से शव को सेफ्टी टंकी में डाल दिया होगा । पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अमजद हुसैन के रूप में की गई है ।

असम

गुवाहाटी । उदालबाकरा पुलिस चौकी अंतर्गत रदाली पथ के एक घर के सेफ्टी टंकी से सोमवार को पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया ।



पुलिस ने आशंका व्यक्त कि है कि किसी ने उसकी हत्या कर इस तरह से शव को सेफ्टी टंकी में डाल दिया होगा । पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अमजद हुसैन  के रूप में की गई है  । पुलिस ने बताया कि हुसैन पिछले 30 अगस्त से लापता था । 



इसी बीच पुलिस को जानकारी लगी कि संभवत: उसका शव रदाली  पथ स्थित एक परित्यक्त घर के सेफ्टी टंकी में हो सकता है । 



इस जानकारी के आधार पर पुलिस टीम उक्त घर के उस टंकी तक पहुंचा तो हुसैन का शव बरामद हुआ । जिस घर के सेपटी टंकी से हुसेन का शव बरामद हुआ वह घर परित्यक्त अवस्था में कई दिनों से है । 




मकान के मालिक के देहांत के बाद घर खाली पड़ा  हुआ है । पुलिस मकान मालिक के रिश्तेदारों को भी पता लगाने में जुटी हुई है । वहीं पुलिस का मानना है कि किसी  ने हुसैन  की निर्ममता से हत्या कर शव टंकी में डाल दिया है। 




उधर देर शाम  पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया । पुलिस इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।