हत्या या आत्महत्या, आखिरी आस्था ने क्यूं उठाया ये कदम, रहस्य बरकरार

Daily news network Posted: 2017-10-12 20:58:24 IST Updated: 2017-10-12 20:58:24 IST
हत्या या आत्महत्या, आखिरी आस्था ने क्यूं उठाया ये कदम, रहस्य बरकरार
  • मिसामारी थाना अंतर्गत मिसामारी केंद्रीय विद्यालय की दसवीं कक्षा की छात्रा आस्था गुरूंग ( 14) का अपने घर में पंखा से लटका हुआ शव कल मिसामारी पुलिस ने बरामद किया ।

असम

रंगापाड़ा ।  मिसामारी थाना अंतर्गत मिसामारी केंद्रीय विद्यालय की दसवीं कक्षा की छात्रा आस्था गुरूंग ( 14) का अपने घर में पंखा से लटका हुआ शव कल मिसामारी पुलिस ने बरामद किया । 

उक्त घटना से पुरे इलाके में सनसनी व्याप्त है तथा चर्चा का बाजार गरम है । प्राप्त जानकारी के अनुसार खर्गबहादुर गुरूंग के सुबह अपनी ड्रयूटी के लिए अपने धर से निकलने के धोड्री देर बाद ही उनकी पत्नी ने फोन पर उनकी सुचना दी कि आस्था ने पंखे से लटकर आत्म हत्या कर की है । 

उधर नजदीकी मिसामारी पुलिस ने सूचना पाकर शव को बरामद कर लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए तेजपुर चिकित्सालय भेज दिया । इसके साथ ही पुलिस घटना की जाँच में जुट गई। इधर, आस्था के स्कूल के छात्र- छात्राओं  ने घटना को लेकर काफी दुख व्यक्त करते हुए मांग की है कि आस्था को उचित न्याय मिलनी चाहिए ।

इसके साथ ही स्कूल के विद्यार्थियों ने दोषी को उचित दंड देने को भी मांग की है । यहीं लोगों का सवाल है कि धर पर खर्गबहादुर की पत्नी की मौजूदगी में यह हादसा कैसे हुआ। 

वहीं इलाके के स्थानीय लोगों ने घटना को देखते हुए कहा कि चौबीस घंटा बीत जाने बाद भी मिसामारी पुलिस अब तक दोषी को क्यों नहीं पकड़ पाई है । वहीं कुछ लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि आस्था पर घर वालों द्वारा हमेशा से ही अत्याचार किया जाता था क्योंकि आस्था जब तीन वर्ष को थी तभी उसकी मां की मृत्यु हो गई थी और खर्गबहादुर के घर वालों ने उसे पाल-पोसकर बड़ा किया था । 

उक्त घटना को लेकर स्कूल के छात्र-छात्राओं के बीच तथा स्थानीय लोगों के बीच शोक की लहर व्याप्त है । वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उक्त घटना के रहस्य पर से पर्दा उठ सकेगा और घटना के कारण का खुलासा होगा ।