हुई भविष्यवाणी,13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध

Daily news network Posted: 2017-04-21 16:07:38 IST Updated: 2017-04-21 16:07:38 IST
हुई भविष्यवाणी,13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध
  • विलगैस का कहना है कि 13 मई से तीसरे विश्वयुद्ध की शुरुआत हो जाएगी।

नई दिल्ली।

 डोनाल्ड ट्रंप के अमरीकी राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले होरोसियो विलगैस की नई भविष्यवाणी इंटरनेशनल मीडिया के लिए सुर्खियां बन गई हैं। दरअसल, विलगैस का कहना है कि 13 मई से तीसरे विश्वयुद्ध की शुरुआत हो जाएगी। दुनिया में रूस, अमरीका और सीरिया के बीच तनाव मौजूद है। विलगैस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी। उन्होंने तीसरे विश्व युद्ध के होने का कारण भी ट्रंप को बताया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विलगैस ने कहा है कि दुनिया के ताकतवर नेता सीरिया पर हमला करेंगे। केमिकल अटैक भी किया जा सकता है। इस वजह से रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा।


उन्होंने इस बात की भविष्यवाणी की है कि तृतीय विश्वयुद्ध 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कभी भी शुरू हो सकता है। इसकी वजह है अमरीका, रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच बढ़ता तनाव। उन्होंने कहा कि इस बार यह तीसरा विश्व युद्ध पूरी तरह से एक परमाणु युद्ध होगा और इस युद्ध में दुनिया का एक बड़ा हिस्सा खत्म हो जाएगा।


विलियगस ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का भी समर्थन किया है। नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में मौतें होंगी। विलियगस ने यह भी कहा है कि सीरिया के राष्ट्रपति असद की बम विस्फोट में मौत हो जाएगी। भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कई तरह की अजीबोगरीब खबरें आएंगी। उनका कहना है कि झूठी सूचनाओं पर आधारित हमलें की खबरें भी आएंगी। इनमें उत्तरी कोरिया और सीरिया से जुड़ी खबरें अधिक होंगी।