काम से निकले बुजुर्ग का शव तालाब में मिला

Daily news network Posted: 2017-09-15 18:22:47 IST Updated: 2017-09-15 18:22:47 IST
काम से निकले बुजुर्ग का शव तालाब में मिला
  • काम से निकले बुजुर्ग का शव अगली सुबह तालाब में तैरता मिला घटना उत्तर दिनाजपुर के हेमताबाद थाने के बाहाराइल इलाके की है।

काम से निकले बुजुर्ग का शव अगली सुबह तालाब में तैरता मिला घटना उत्तर दिनाजपुर के हेमताबाद थाने के बाहाराइल इलाके की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम कार्तिक चंद्र घोष (61) है और वह उक्त इलाके का ही निवासी है।



गुरूवार रात से लापता एक वृद्ध का शव शुक्रवार सुबह तालाब से बरामद किया गया। परिवार वालों ने बतया कि गुरूवार शाम को उक्त व्यक्ति स्थानीय विष्णुपुर हाट जाने के लिये घर से निकला था। इसके बाद से उसका कोई सुराग न मिलने पर परिजनों ने उसे ढुंढना शुरू किया। रात भर में भी कार्तिक चंद्र घोष का पता लगाना मुमकिन नहीं हुआ।



अंत में आज सुबह उसके घर से कुढ दूर स्थित एक तालाब में स्थानीय लोगों ने लापता कार्तिक चंद्र घोष का शव बहते देखा। स्थानीय लोगों ने शव की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये रायगंज जिला अस्पताल में भेजा।



उधर, कार्तिक चंद्र घोष की पत्नी गीता घोष ने दावा किया है कि उसके पति की हत्या की गयी है। हेमताबाद थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है औरजांच में जुट गयी है।