असमः जालसाजी कांड में परमजीत सिंह तीन की रिमांड पर

Daily news network Posted: 2017-08-12 15:30:47 IST Updated: 2017-08-12 15:30:47 IST
असमः जालसाजी कांड में परमजीत सिंह तीन की रिमांड पर
  • राज्य सरकार के एक प्रभावशाली मंत्री को ठेका देने के नाम पर लाखों रुपए वसूलने वाले परमजीत सिंह को दिसपुर पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य नयायिक दंडाधीश की अदालत में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे तीन दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

गुवाहाटी।

राज्य सरकार के एक प्रभावशाली मंत्री को ठेका देने के नाम पर लाखों रुपए वसूलने वाले परमजीत सिंह को दिसपुर पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य नयायिक दंडाधीश की अदालत में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे तीन दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।



इससे पूर्व गुरुवार की रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी के खिलाफ अब तक दिसपुर थाने में तीन अलग-अलग मामले दर्ज हो चुके हैं।



प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी प्रेमजीत के खिलाख प्राथमिक शिक्षा निदेशालय के एसके भुयां की ओर से दिसपुर थाने में गुरुवार की शाम एक शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें उन्होंने आरोपी परमजी के खिलाफ जाली हस्तक्षेप करने की बात कही। 



दर्ज शिकायत के आधार पर दिसपुर थाने में केस संख्या 2071/17 भादवि की धारा 417/468 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।



इस घटना के प्रकाश में आने के बाद आरोपी परमजीत के खिलाफ दिसपुर थाने में दीप शर्मा नामक व्यक्ति ने एक अन्य मामला दर्ज कराया। पीड़ित के अनुसार आरोपी ने उससे 30 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट दिलाने के नाम पर 30 लाख रुपए लिए थे।



पीड़ित का कहना है कि न तो उसे कॉन्ट्रैक्ट मिला और न ही उसकी रकम। मिली तो केवल धमकी। शर्मा ने आरोपी परमजीत के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है।