पवन शर्मा बने शिलोंग खांडल विप्र महासभा के अध्यक्ष

Daily news network Posted: 2017-08-11 15:54:46 IST Updated: 2017-08-11 15:54:46 IST
पवन शर्मा बने शिलोंग खांडल विप्र महासभा के अध्यक्ष
  • अखिल भारतीय खाड़ल विप्र महासभा की शिलोंग शाखा के अध्यक्ष पद हेतु अखिल भारतीय खाड़ल विप्र महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष रामेशवर लाल सोती के निवास स्थान पर एक सभा का आयोजन किया गया ।

मेघालय

शिलोंग। अखिल भारतीय खाड़ल विप्र महासभा की शिलोंग शाखा के अध्यक्ष पद हेतु अखिल भारतीय खाड़ल विप्र महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष रामेशवर लाल सोती के निवास स्थान पर एक सभा का आयोजन किया गया । 




जिसमें अखिल भारतीय खाड़ल विप्र महासभा के वरिष्ट उपाध्यक्ष केशर देव नोवाल सहित सभी की सहमति से पवन शर्मा (माटोलिया) को शिलोंग शाखा के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया । 



सभा में शिलोंग शाखा में 21 सदस्यीय कार्यकारिणी बनानी तय हुई, जो शाखा के अध्यक्ष पवन शर्मा के द्वारा सदस्यों को चयनित किए जाएंगे । अध्यक्ष पवन शर्मा ने रामदास रिणवा को कार्यकारी अध्यक्ष, प्रकाश माटोलिया को सचिव, राजकुमार शर्मा (माटोलिया) को कोषाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया।



पवन शर्मा ने बताया कि बाकी 17 सदस्यों की नियुक्ति जल्द ही की जाएगी । सभा के दौरान समाज के करीब सभी गणमान्य लोग उपस्थित थे एवं सभी ने पूर्व अध्यक्ष कैलास हिड़वानिया को अपने कार्यकाल के दौरान  किए गए अच्छे कार्यों के लिए धन्यवाद दिया एवं वर्तमान अध्यक्ष का स्वागत किया ।




 इस दौरान पवन शर्मा ने कहा कि में शिलोंग के पूरे खाड़ल विप्र भाइयों से यह वादा करता हूं कि महासभा समाज हित हेतु सदा समर्पित रहेगी और हम सबको साथ रखते हुए एक साथ चलेंगे।